जब रेखा के बयान ‘बिना सेक्स किए आप एक मर्द के करीब नहीं जा सकते’ ने मचा दी थी सनसनी

वैसे तो ये कहना गलत नहीं होगा की किसी भी पति-पत्नी के रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए सेक्स का जिंदगी में होनी जरूरी है. वहीं जब आप किसी से जुड़ते हैं, एक-दूसरे की ओर आकर्षित होते हैं या फिर उनकी जिंदगी का हिस्सा बनना चाहते हैं, तो ऐसे में शारीरिक संबंध काफी अहमियत रखता है. हालांकि, ना सिर्फ शारीरिक बल्कि भावनात्मक संबंध भी आपको आपके रिश्ते की निंव रखने में मदद करता है. लेकिन कई बार ऐसा भी होता है जब महिलाएं अपने पार्टनर के साथ सेक्सुअली तौर पर जुड़ा हुआ फील नहीं कर पाती.

ऐसा होने की वजह ये भी होता है कि महिलाओं को लगता है कि मर्द सेक्सुअली रोमांटिक भावनाओं से सिर्फ उनके शरीर के करीब आने की कोशिश करते हैं. ऐसे में जब महिलाओं का मन सेक्स और रिश्तों पर से हटने लगता है तो वो अपने पार्टनर से दूरियां बनाने लगती हैं. वहीं ऐसे किसी बयान ने बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा को कभी चर्चा का विषय बना दिया था. ऐसा तब हुआ था जब रेखा ने प्यार वाले रिश्तों में इमोशनल लगाव को न के बराबर बताया था.

दरअसल, रेखा की जीवन से जुड़ी किताब रेखा- कैसी पहेली जिंदगानी में उनसे जुड़ी काफी अनसुनी बातों का भी जिक्र किया गया था. जिसके बाद ये किताब काफी चर्चा में आ गई थी. किताब के अनुसार रेखा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, ‘आप एक मर्द के करीब… बेहद करीब तब तक नहीं आ सकते जब तक आप उसके साथ सेक्स नहीं करते’. हालांकि, रिश्तों को चलाने के लिए इमोशनली जुड़ना भी उतनी ही जरूरी है, जितना की शारीरिक तौर पर. और जहां इमोशनली कनेक्शन खत्म हो जाता है, वहां सेक्स सिर्फ एक-दूसरे को रिझाने का तरीका बन जाता है.

You may also like...