जल्द ही एक्ट्रेस रुबीना दिलैक मारने वाली हैं बॉलीवुड में एंट्री, ‘अर्ध’ से करेंगी डेब्यू

‘छोटी बहू’ से लेकर ‘किन्नर बहू’ तक का किरदार निभाने वाली रुबीना दिलैक अब घर-घर में पहचानी जाने लगी है. छोटे पर्दे पर उन्हें काफी लोगों ने पसंद किया है. जिसके बाद अब हाल ही में वो ‘बिग बॉस’ के सीजन 14 की विनर भी रह चुकी हैं. अक्सर रुबीना किसी न किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती है. इसी के साथ ही अब रूबीना के चाहने वालों के लिए एक खुशखबरी सामने आई है. दरअसल, जल्द ही रुबीना दिलैक को बड़े पर्दे पर भी देखा जा सकता है.

रुबीना दिलैक के बड़े पर्दे पर डेब्यू की खबर खुद फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए दी है. अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए तरण ने लिखा है, ‘रुबीना दिलैक बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार… म्यूजिक कम्पोजर पलाश मुच्छल जिन्होंने अर्ध के साथ डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखा है, उन्होंने अपनी फिल्मों के लिए रुबीना दिलैक को साइन कर लिया है. इनके अलावा पलाश ने अर्ध के लिए एक्टर हितेन तेजवानी और राजपाल यादव को साइन किया है. फिल्म की शूटिंग इस साल सितंबर के महीने में शुरू हो जाएगी’.

 

बताते चलें, एक्ट्रेस रूबीना को ‘छोटी बहू’, ‘कसम से’, ‘सात फेरे’ जैसे टीवी के जाने-माने सीरियल में देखा जा चुका है. हालांकि, अभिनेत्री को उनकी असली पहचान कलर्स के ‘शक्ति’ से मिली थी. इस सीरियल में रूबीना ने एक किन्नर बहू का किरदार अदा किया था, जिसे लोगों से काफी प्यार मिला. वहीं जब रुबीना ‘बिग बॉस’ के सीजन 14 का हिस्सा बनीं तो लोगों ने उनके प्रति इतना प्यार जताया कि शो टॉप ट्रेंड में पहुंच गया था. इतना ही नहीं, रूबीना इस शो की विनर भी रहीं.

You may also like...