जल्द ही दोबारा शुरू होगी फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग, शाहरुख के साथ सलमान भी आएंगे नजर

2018 में ‘जीरो’ फिल्म करने के बाद एक बार फिर शाहरुख खान कमबैक करने को लेकर तैयार हैं. उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग जल्द ही शुरु होने वाली है. जहां कोरोना के बढ़ते तबाही को देखते हुए दुनिया भर के कई देशों में शूटिंग पर रोक लगा दिया गया था, वहीं एक बार फिर कोरोना से राहत मिलने पर कुछ देशों ने दोबारा से शूटिंग करने की इजाजत दे दी है. खबरों के अनुसार बॉलीवुड के किंग खान की फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग जल्द ही यूरोप में शुरू की जाएगी.

एक खबर के मुताबिक आदित्य चोपड़ा के प्रोडक्शन और सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘पठान’ के 40 प्रतिशत हिस्से की शूटिंग यूरोप में होनी है. इस फिल्म में सलमान खान भी कैमियो अपियरेंस देने वाले हैं, जिसके लिए शाहरुख के साथ सलमान भी यूरोप के लिए रवाना हो सकते हैं. हालांकि, इस खबर को लेकर अब तक कोई आधिकारिक सूचना नहीं मिली है. इसके बावजूद यह शूट शेड्यूल लंबा होने की उम्मीद लगाई जा रही है.

बता दें कि बीते करीब 2 सालों से शाहरुख ने किसी भी फिल्म में काम नहीं किया है. वहीं दो साल से ज्यादा फिल्मों से दूर रहने के बाद शाहरुख एक बार फिर जबरदस्त एंट्री की तैयारी कर रहे हैं. फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख के अलावा जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी अहम किरदारों को निभाते नजर आने वाली हैं. फिल्म में जॉन और शाहरुख एक-दूसरे से भिड़ते नजर आएंगे.

फिल्म की 60 प्रतिशत शूटिंग भारत में पूरी हो चुकी है, बाकी बची 40 प्रतिशत शूटिंग के लिए सारा क्रू जल्द ही यूरोप के लिए रवाना होगा. इस फिल्म को लेकर शाहरुख सलमान के साथ ही दीपिका और जॉन के फैन भी बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

You may also like...