जिया खान केस सीबीआई कोर्ट में ट्रांसफर, मां राबिया खान ने जताई खुशी, सूरज पंचोली की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान की मां राबिया ने सूरज पंचोली के मामले को सीबीआई की स्पेशल कोर्ट में ट्रांसफर करने के फैसले का स्वागत किया है। बेटी जिया खान की जिया खान के लिए न्याय की मांग में लगी राबिया ने कथित तौर पर दावा किया कि उनकी मासूम बेटी कभी अपनी जान नहीं ले सकती।

 

सीबीआई की स्पेशल कोर्ट में जाने के फैसले राबिया खुश हैं और उनका मानना है कि जिस सवाल का जवाब वह पिछले 9 साल से ढूंढ़ रही हैं, उसकी सच्चाई सामने आने वाली है। राबिया का आरोप है कि उनकी बेटी की ‘हत्या’ की गई है और इसमें कोई शक नहीं है।

महाराष्ट्र पुलिस से सबूत लेगी सीबीआई

जिया खान की मां राबिया ने ईटाइम्स को दिए बयान में कहा,”मासूम जिया की कोई गलती नहीं थी। कोर्ट फैसला अब समझदारी भरा है। नौ साल के बाद सीबीआई महाराष्ट्र पुलिस से सबूत वापसी लेगी। सीबीआई के पास स्कारमैन की रिपोर्ट है, विशेषज्ञों की फोरेंसिक रिपोर्ट है।”

ये भी पढ़ें: राज कुंद्रा केस में मीडिया के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंची शिल्पा शेट्टी, जज ने जमकर सुना दी खरी-खोटी

सीबीआई फोरेंसिक लैब भेजेगी सबूत

राबिया ने आगे कहा,”सीबीआई को इसकी जांच के लिए फोरेंसिक को सबूत भेजने की जरूरत है क्योंकि इससे पता चलेगा की जिया पर सिर्फ चोटों के निशान है या उन्हें बांधने के निशान हैं हम सच्चाई की उम्मीद करते हैं क्योंकि जिया कभी खुद की जान नहीं लेगी, और उसे एक अनुचित तरीके से मार दिया गया था।”

सुसाइड के बाद मिला 6 पेज का नोट

बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान ने कथित तौर पर 3 जून, 2013 को जुहू के अपार्टमेंट में सुसाइड कर ली थी। उनकी मौत के कुछ ही दिन बाद, उनके घर से एक 6 पेज का नोट मिला था, जोकि जिया के ब्वॉयफ्रेंड सूरज पंचोली के नाम पर लिखा गया था।

ये भी पढ़ें: प्रत्युषा बनर्जी के मां-बाप गरीबी में काट रहे जिंदगी, बोले- ‘हमारा सब लुट गया’

इस नोट में जिया खान के गर्भपात, पंचोली के साथ अनहेल्दी रिलेशनशिप के चलते नर्वस ब्रेकडाउन सहित कई खुलासे थे। जिया की मां को अपनी बेटी की मौत में साजिश का शक था। जनवरी 2018 में, मुंबई की एक अदालत ने सूरज पर जिया खान को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया। अब, सूरज पंचोली के मुकदमे को सीबीआई की स्पेशल कोर्ट में ट्रांसफर कर दिया गया है।

ताजा खबरों  के लिए जुड़े रहें आपकी अपनी वेबसाइट Hindi.Womansera.com के साथ।

You may also like...