जेनेलिया ने खोला राज, शादी वाले दिन रितेश देशमुख ने 8 बार छूए थे जेनेलिया के पैर

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख और अभिनेत्री जेनेलिया एक बेहद ही प्यारा कपल हैं. इनके चाहने वाले इस कपल की तारीफ करते नहीं थकते. वहीं अब हाल ही में दोनों सुपर डांसर 4 के शादी स्पेशल में पहुंचे थे. जहां शो के दौरान कपल ने खूब मस्ती की और अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई किस्से भी बताए. रितेश और जेनेलिया के किस्सों में से एक किस्सा ऐसा भी रहा जिसे सुनकर फैंस अपनी हंसी रोक नहीं पाए.

 

दरअसल, इस शो के दौरान जेनेलिया ने बताया कि कैसे रितेश को शादी के दौरान उनके पैर छूने पड़े थे. जेनेलिया ने बताया, ‘मुझे ट्रेडिशनल शादियों बहुत पसंद हैं और मैं भाग्यशाली हूं कि मेरी शादी का हर रिचुअल मेरे लिए एक धमाका था. मैं अपनी बिदाई के दौरान भी बहुत इमोशनल थी. लेकिन हमने बहुत अच्छा समय बिताया, बेशक रितेश को आठ बार मेरे पैर छूने पड़े थे’. बता दें कि पत्नी के पैर छूना महाराष्ट्रीयन पारंपरिक शादी का एक अहम हिस्सा है. इसक साथ ही रितेश ने भी मजाक करते हुए कहा, ‘मुझे लगता है कि पुजारी को पता था कि शादी के बाद मुझे क्या करना है. उन्होंने मुझे पहले ही इसकी प्रैक्टिस करवा दी थी’.

 

View this post on Instagram

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad)

बताते चलें, रितेश और जेनेलिया की शादी की पहली मुलाकात तुझे मेरी कसम के सेट पर हुई थी. जिसके बाद दोनों में दोस्ती हुई फिर प्यार बढ़ा और आखिरकार दोनों ने 3 फरवरी 2012 में शादी कर ली. फिलहाल अब दोनों के दो बेटे भी हैं. कपिल शर्मा के एक शो में रितेश ने बताया था कि उनके या जेनेलिया के बीच जल्दी बहसबाजी नहीं होती. और अगर ऐसा कुछ होता भी है तो वो सॉरी बोलकर उन्हें मना लेते हैं.

You may also like...