जैकी श्रॉफ ने टाइगर श्रॉफ को लेकर किया खुलासा, कहा- 25 साल से कर रहे डेटिंग

बॉलीवुड के चहेते अभिनेता टाइगर श्रॉफ और सभी के दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री दिशा पटानी के रिश्ते को लेकर अक्सर चर्चाएं होती रहती है. बीते कुछ सालों से दोनों के डेट करने की खबरें हमेशा सुर्खियां बटोरती रहती है. हालांकि दोनों में से किसी ने भी अब तक अपने रिश्ते की बात खुल कर नहीं की है. इसके बावजूद हाल ही में जैकी श्रॉफ ने अपने बेटे और दिशा पटानी को लेकर एक बड़ी बात कह दी है.

दरअसल, फादर्स डे के मौके पर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ और उनके बेटे कृष्णा श्रॉफ ने हाल ही में वेबसाइट बॉलीवुड बबल को इंटरव्यू दिया है. इस दौरान जैकी श्रॉफ ने अपने करियर के अलावा अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी काफी बातें की है. इतना ही नहीं, उन्होंने अपने बेटे टाइगर श्रॉफ को लेकर भी काफी सारी बातें की है. उन्होंने कहा है कि टाइगर ने 25 साल की उम्र से ही डेटिंग करना शुरु कर दिया. हालांकि, जैकी ने दिशा का नाम खुलकर नहीं लिया.

जैकी श्रॉफ ने इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘मेरे बेटे ने 25 साल की उम्र में डेटिंग शुरु कर दी थी और वह सच में बहुत अच्छे दोस्त हैं. मुझे नहीं पता कि उन्होंने अपने भविष्य के लिए क्या सोचा है. लेकिन मुझे एक बात का यकीन है कि टाइगर अपने काम पर बेहद फोकस्ड है. मेरे लिए, यह उसका पहला काम है. चाहे वह उसकी मां, पिता, बहन या प्रेमिका हो, उसके लिए काम ज्यादा मायने रखता है. उसके और उसके काम के बीच कोई नहीं आ सकता. वह अपने काम पर बहुत अधिक ध्यान केंद्रित करता है, जो कि अच्छा है’.

बताते चलें कि जैकी श्रॉफ और दिशा पटानी एक साथ सलमान खान की फिल्म ‘राधे- द मोस्ट वांटेड भाई’ में नजर आए थे. फिल्म में दिशा और जैकी भाई-बहन के किरदार में नजर आए थे. फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

You may also like...