जैस्मिन की शादी को राजी हुए पैरेंट्स, अली के घरवालों की रजामंदी का इंतजार

बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन को इस वीकेंड का वार पर शो छोड़कर जाना पड़ा. जैस्मिन ने घर में पुरे 100 दिन बिताए है. जिसके बाद उन्होंने घर के साथ घरवालों को अलविदा कह दिया.

जैस्मिन के घर से बेघर होने से पहले बिग बॉस के घर में फैमिली वीक चल रहा था. जहां जैस्मिन भसीन के पिता और मां ने एक्ट्रेस को अकेले खेलने की सलाह दी थी. इस बात से अली गोनी खफा हो गए थे.

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए, जैस्मिन ने कहा, “मेरे माता-पिता को गलत समझा गया. उन्होंने मुझे मेरे गेम पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहा था, जो भी कहा उन्होंने वो गेम के लिए कहा. मेरे माता-पिता को हमारे रिश्ते से कोई समस्या क्यों होगी? मैंने उनके साथ इस बात पर बात की है और वे बहुत खुश हैं.”

जैस्मिन ने आगे बताया, “जब अली बाहर आएंगे तो मैं जरूर अली के माता-पिता से मिलूूंगी. मुझे अली से प्यार हो गया है और यह एक खूबसूरत एहसास है.”

अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए जैस्मिन ने आगे कहा, “मुझे इस साल शादी करने में कोई दिक्कत नहीं है, मेरे माता-पिता इसको लेकर ठीक भी हैं. जैसे ही अली घर से बाहर आएंगे तो मैं उनके पेरेंट्स से मिलूंगी.

हमें यह जानने है कि उनके माता-पिता का इस बारे में क्या कहना है. मैं अली के पेरेंट्स से कई बार मिली भी हूं, लेकिन पहले हम सिर्फ दोस्त थे. एक बार बस अली के पेरेंट्स हमारे रिश्ते को स्वीकार कर लें, तो मैं ज्यादा इंतजार ना करते हुए शादी कर लूंगी.

इस बीच, इंटरव्यू के दौरान, अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया कि वह अपने घर से बेेघर होने पर दुखी थी. उन्होंने बताया कि वह अली को काफी याद करेंगी क्यूंकि उनको सुबह उठकर सबसे पहले अली को देखने की आदत हो गई है.

जैस्मिन ने यह भी बताया कि शो छोड़ने के बाद, उन्होंने अपनी घर की जगह अपने दोस्त भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया से मिलने का फैसला लिया. जिनसे मिलने के बाद वे थोड़ा ठीक हुईं. उन्होंने कहा “हमने साथ में डिनर किया और अच्छा वक्त भी बिताया.”

You may also like...