बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस करीना कपूर खान के कई दिवाने हैं, करीना के फैंस उनके लिए बेहद पागल हैं. वहीं कुछ फैंस तो करीना की तरह बनने की कोशिश भी करते हैं. लेकिन क्या हो अगर करीना की फैन उन्ही की हमशक्ल निकले?

हम ये इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हाल ही में करीना कपूर खान की एक हमशक्ल के कुछ वीडियोज सामने आए हैं. अगर आपको यकीन नहीं होता तो खुद इस वीडियो मे देख लिजिए.

करीना की तरह दिखने वाली उनकी इस हमशक्ल का नाम है शनाया सचदेवा. शनाया अकसर करीना की तरह कपड़े पहनकर उनके डायलॉग बोलती हुई नजर आती हैं इतना ही नहीं करीना की ये हमशक्ल उनकी मिमिक्री इतनी अच्छी तरह से करती है कि आप धोखा खा जाएंगे.

शनाया सचदेवा अपनी वीडियोज में करीना की फिल्म “कभी खुशी कभी गम” “मैं प्रेम की दिवानी हूं” और “जब वी मेट” के डायलॉग्स बोलती नजर आ रही है.

शनाया बिल्कुल करीना की तरह हूबहू दिखती हैं और उनकी फिल्म के डायलॉग्स पर टिकटॉक वीडियोज बनाती हैं. शनाया टिकटॉक पर अब तक अपने कई वीडियोज पोस्ट कर चुकी हैं और उनको कितना पसंद किया जाता है इस बात का तो अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं, कि टिकटॉक पर उनके फॉलोअर्स 3.5 लाख से भी ज्यादा है और इनकी संख्या दिन-ब-दिन बढती जा रही है.

आपको बता दें, कि इससे पहले भी कई बार बॉलीवुड एक्ट्रेस के हमशक्ल देखने को मिले हैं. करीना की हमशक्ल शनाया से पहले टिकटॉक पर आलिया भट्ट और कटरीना कैफ की हमशक्ल ने भी सबको चौका दिया था.

वहीं करीना कपूर की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वो इरफान खान के साथ फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आएंगी. बता दें, कि अंग्रेजी मीडियम साल 2017 में रिलिज हुई हिंदी मीडियम का सीक्वल है.

इसके अलावा करीना, करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म तख्त में भी दिखेंगी जिसमें करीना के अलावा रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, जान्हवी कपूर, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर नजर आएंगे. तो पिछले साल रिलीज हुई करीना कपूर खान और अक्षय कुमार की मूवी गुड न्यूज, लोगों को काफी पसंद आई.

Loading...
Categories: Bollywood Trending