टीवी की ये एक्ट्रेस जल्द बंधने वाली है शादी के बंधन में,जयपुर में होगी शादी

ये है मोहब्बतें में सिम्मी के रोल में नजर आने वाली टीवी अभिनेत्री शिरीन मिर्जा बहुत जल्द ही निकाह करने वाली है। यह टीवी एक्टर्स जुलाई में अपने बॉयफ्रेंड हसन सरताज के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली है। शिरीन को ये है मोहब्बतें में लोगों ने खूब पसंद किया था। जिसके बाद उन्हें फैंस सिम्मी भल्ला के नाम से पहचाने लगे थे।

शिरीन मिर्जा

बता दे कि शिरीन मिर्जा 16 जुलाई को निकाह करने वाली है। शिरीन मिर्जा जयपुर में जाकर शादी करने वाली है। शिरीन ने शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी है। फिलहाल शिरीन ने अपनी शादी को लेकर अभी कुछ आधिकारिक तौर पर नहीं कहा है। जयपुर में शिरीन मिर्जा और हसन सरताज अपने परिवार की मौजूदगी में निकाह करेंगे।

बता दे कि शिरीन मिर्जा और हसन सरताज काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे है। दोनों अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक दूसरे के साथ फोटो शेयर करते रहते है। बता दे कि कुछ समय पहले ही हसन सरताज ने शिरीन को वैलेंटाइन डे पर प्रपोज किया था। इस बात का खुलासा खुद टीवी एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा ने की थी। शिरीन ने तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी थी कि उन्होंने हसन सरताज के साथ सगाई कर ली है। जिसके बाद उनके फैंस ने उन्हें बधाई भी दी। फैंस अब शिरीन मिर्जा और हसन सरताज की शादी का इंतजार कर रहे है। लेकिन अब शिरीन और हसन की शादी को लेकर अनुमान लगाया जा रहा है।

कोरोना वायरस के कारण कई टीवी स्टार्स और बॉलीवुड स्टार को शादी के लिए इंतजार करना पड़ा था। क्योंकि लॉकडाउन के कारण अब कुछ बैन था। लेकिन कोरोना के दौरान भी कई स्टार ने सिंपल तरीके से शादी की। तो कई स्टार ने लॉकडाउन के बाद की। हाल ही में पंड्या स्टोर के एक्टर अक्षय खरोदिया, ये जादू है जिन्न का स्टार विक्रम सिंह चौहान और बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने शादी की। 16 जुलाई को हो राहुल वैध और दिशा परमार भी शादी के बंधन में बंधेंगे। उम्मीद है कि फैंस शिरीन मिर्जा और हसन सरताज को भी 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधते दिखेंगे।

You may also like...