टीवी के ‘महादेव’ से होने वाली थी प्रियंका चोपड़ा की शादी? परिवार वालों की थी कुछ ऐसी ख्वाहिश

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. मिस वर्ल्ड बनने के बाद से ही प्रियंका ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की, जिसके बाद से उन्होंने देश और दुनिया भर के लोगों के दिल में जगह बना ली. आज भी उनके कई फैंस बेसब्री से उनकी फिल्मों का इंतजार करते हैं. वहीं उनसे जुड़े कई किस्से भी मशहूर हैं. इन्हीं किस्सों में से एक किस्सा उनकी शादी और परिवार वालों की पसंद से जुड़ा है. क्या आपको मालूम है एक वक्त पर उनके परिवार वाले चाहते थे कि वो टीवी पर आने एक अभिनेता से शादी कर ले?

प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में अपने बॉयफ्रेंड और हॉलीवुड के जाने-माने स्टार निक जोनस के साथ शादी कर ली थी. लेकिन उनका परिवार उनकी शादी टीवी के एक अभिनेता से कराना चाहता था. एक इंटरव्यू में इसका खुलासा खुद प्रियंका ने ही किया था. उन्होंने बताए अनुसार उनके परिवार वाले चाहते थे कि वो टीवी अभिनेता मोहित रैना के साथ घर बसाए. मोहित रैना टीवी के वही अभिनेता हैं जिन्होंने ‘देवों के देव महादेव’ में महादेव का किरदार निभाया है.

जूम टीवी को दिए गए अपने एक इंटरव्यू में प्रियंका ने बताया था कि उनकी आंटी उनकी शादी मोहित रैना से कराना चाहती थी. प्रियंका के घर वालों का मानना था कि  मोहित अच्छा है, यंग है और शानदार अभिनेता भी है. जो प्रियंका के लिए बेस्ट रहेगा. वहीं प्रियंका के इंटरव्यू के बाद जब मोहित से इस बारे में बात की गई थी तो वो काफी खुश हुए थे. इसके साथ ही मोहित ने कहा था, ‘प्रियंका एक सुपरस्टार है और मैं एक टीवी एक्टर. इस जिंदगी में तो नहीं, लेकिन दूसरी जिंदगी में जरूर मिलेंगे’.

हालांकि, 2018 में प्रियंका ने निक जोनस संग शादी कर लिया था. दोनों की शादी उदयपुर में हिंदू और क्रिश्चिन दोनों ही रीति-रिवाजों के साथ हुई थी. इनकी जोड़ी को भी लोगों ने खूब पसंद किया था. वहीं इनकी शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी.

You may also like...