‘टीवी पर की सगाई तो लोगों ने समझा नौटंकी…’ ऐसे फूटा अभिनेत्री रतन राजपूत का दर्द

‘अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो’, ‘संतोषी मां’ और ‘राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी’ जैसे टीवी शो से अपनी पहचान बनाने वाली रतन राजपूत एक बार फिर टीवी पर वापसी करने वाली हैं. इससे पहले रतन राजपूत को रियलिटी शो ‘रतन का रिश्ता’ में 2010 में देखा गया था. जिसके बाद उन्होंने इस शो के विजेता रहे अभिनव शर्मा के साथ सगाई कर ली थी. हालांकि, कुछ कारणों की वजह से रतन और अभिनव का रिश्ता आगे नहीं बढ़ सका और दोनों ने अपने राश्ते अलग कर लिए. वहीं हाल ही में रतन ने अपनी निजी और प्रोफेशनल जिंदगी के बारे में बातचीत की है.

‘ई-टाइम्स’ को दिए अपने एक इंटरव्यू में रतन राजपूत का कहना था कि उन्हें ‘रतन का रिश्ता’ रियलिटी शो करने का कोई मलाल नहीं हैं. हालांकि, इस शो की वजह से उनके एक्टिंग करियर पर काफी असर पड़ा था. वहीं जब अभिनेत्री से शो को लेकर हुई आलोचना और उनके करियर पर हुए असर के बारे में पूछा गया, तो उनका दर्द छलक उठा.

रतन ने इस सवाल के जवाब में कहा, ‘मुझे पता है कि लोग यह मान रहे हैं कि मैंने पैसे और अटेंशन पाने के लिए ये शो किया, लेकिन यह सच नहीं है. मैंने शो के लिए हामी भरने में काफी समय लगाया. यह बिलकुल भी नकली नहीं था, सब कुछ वास्तविक था. सिर्फ इसलिए कि, मुझे शो में एक आदमी मिला और मैंने टीवी पर सबके सामने सगाई की तो लोगों ने सोचा यह एक नौटंकी है’.

इसके साथ ही रतन ने बताया कि सगाई के बाद अभिनव के साथ अपने रिश्ते को मजबूत करने के लिए उन्होंने काम से एक साल का ब्रेक भी लिया. हालांकि, इन सब के बावजूद उनका रिश्ता चल नहीं सका. फिलहाल, रतन राजपूत टीवी की दुनिया में एक बार फिर वापसी करना चाहती हैं. इसके साथ ही रतन अपने लिए अच्छे पार्टनर की तलाश भी कर रही हैं.

You may also like...