ट्रोलर ने कहा पढ़-लिखकर क्या फायदा, तो पूर्व अभिनेत्री ने दिया मुंहतोड़ जवाब

बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री और बिग बॉस की रह चुकी प्रतियोगी सना खान ने भले ही अपने एक्टिंग करियर से हमेशा के लिए दूरी बना ली, लेकिन इसके बावजूद अक्सर वो सुर्खियों में रहती हैं. साल 2020 के 20 नवंबर को जब सना ने सूरत के बिजनेसमैन मुफ्ती अनस के साथ शादी का ऐलान किया था तो उनके फैंस काफी चौक गए थे. जिसके बाद हाल ही में उन्होंने अपने पति द्वारा खींची गई एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर वायरल किया है. इस प्यारी सी तस्वीर में सना ने हिजाब पहन रखा है.

सना के सोशल मीडिया में इस तस्वीर के डालते दी लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी. तस्वीर पर जहां कुछ लोगों ने सना की तारीफों के पुल बांध दिए तो वहीं वहीं कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

तस्वीर के साथ सना ने कैप्शन लिखा “ सुनो…! लोगों से डरते क्यों हो? क्या तुमने ये आयत नहीं पढ़ी ‘अल्लाह जिसे चाहे इज्जत देता है और अल्लाह जिसे चाहे जिल्लत देता है’.. कभी इज्जतों में जिल्लत छुपी होती है और कभी जिल्लतों में इज्जत. सोचना और समझना हमें है कि हम कौन से रास्ते पर हैं और असल मायने में हम किस चीज के हकदार बन रहे हैं”.

सना की इस तस्वीर और कैप्शन को देखते हुए कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करने की भी कोशिश की. एक ट्रोलर ने कमेंट करते हुए कहा कि “इतना पढ़-लिख कर क्या फायदा जब पर्दे में ही रहना है”. वहीं सना ने इस ट्रोलर को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा “मेरे भाई जब पर्दे में रहकर मैं अपना बिजनेस कर सकती हूं, मेरे पास शानदार ससुराल वाले और पति हैं तो और मुझे क्या चाहिए. सबसे जरूरी, अल्लाह मेरी हर तरह से रक्षा कर रहे हैं, अल्हामदुल्लाह और मैंने पढ़ाई भी पूरी कर ली है. तो क्या ये विन-विन सिचुएशन नहीं है?” बता दें कि सना आखिरी बार ‘स्पेशल ऑप्स’ में नजर आई थीं, जिसके बाद उन्होंने एक्टिंग जगत को अलविदा कह दिया.

You may also like...