ट्विटर पर उठी राधिका आप्टे को बॉयकॉट करने की मांग, लोगों ने लगाया अश्लीलता फैलाने का आरोप

बॉलीवुड में राधिका आप्टे ने अपनी एक अलग पहचान बना ली है. इसी के साथ ही अभिनेत्री आज ट्विटर पर ट्रेंड भी करने लगी, लेकिन इस बार ट्विटर पर राधिका के ट्रेंड करने की वजह कुछ और ही है. दरअसल, ट्विटर पर #BoycottRadhikaApte हैशटैग अचानक से ही ट्रेंड करने लगा. हालांकि, ज्यादातर ट्विटर यूजर्स को ये समझ नहीं आ रहा है कि आखिर क्यों राधिका ट्रेंड पर चल रही है. बता दें कि राधिका आप्टे को बॉयकॉट करने की मांग राज कुंद्रा की वजह से उठ रही है.

 

बताते चलें कि राधिका बाकी लोगों से हटकर अपनी एक अलग ही पहचान बना रही है. राधिका ज्यादातर अपने संजीदा किरदारों और आर्टिस्टिक फिल्मों की वजह से जानी जाती है. राधिका को अपने किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट करना काफी पसंद आता है. यही कारण रहा कि आज राधिका अहिल्या, क्लीन शेवन और पार्च्ड जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. हालांकि, कुछ लोगों को उनके ये किरदार कुछ खास पसंद नहीं आए. वहीं जहां राज कुंद्रा का मामला इतना तूल पकड़ रहा है, इसी के साथ ही राधिका पर भी लोग अपना गुस्सा निकाल रहे हैं. लोगों का कहना है कि राधिका अपने किरदारों की वजह से अश्लीलता फैलाती हैं. वहीं कुछ लोग इस बात से भी खफा हैं कि उन्होंने राज कुंद्रा के खिलाफ चुप्पी क्यों साध रखी है.

 

 

बता दें कि ज्यादातर लोग इस बात से भी खफा हैं कि राज कुंद्रा मामले में बॉलीवुड के ज्यादातर अभिनेता-अभिनेत्रियों ने चुप्पी साध रखी है. वहीं अब बॉलीवुड के इन दर्शकों का गुस्सा राधिका आप्टे पर ट्विटर के द्वारा दिख रहा है. सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा निकालते इन लोगों का कहना है कि राधिका आप्टे भारतीय संस्कृति के विपरीत काम करती हैं.

You may also like...