डर्टी पिक्चर में विद्या बालन संग काम कर चुकी एक्ट्रेस का निधन, कमरे में मिला शव

साल 2020 में ना जाने फिल्म इंडस्ट्री के कितने सितारों ने दुनिया को अलविदा कह दिया. साल 2020 अपने अंतिम पड़ाव पर है और किसी ना किसी स्टार के निधन की खबर आ ही जा रही है. फिल्म डर्टी पिक्चर में विद्या बालन के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस आर्या बनर्जी का निधन हो गया है. वे 33 साल की थीं. वे कोलकाता के जोधपुर पार्क एरिया में एक अपार्टमेंट में रहती थीं. पुलिस ने दरवाजा तोड़कर एक्ट्रेस की डेड बॉडी बाहर निकाली. 


पुलिस के मुताबिक बनर्जी अपने घर में अकेले कुत्ते के साथ ही रहती थीं। उनकी बहन सिंगापुर में रहती हैं। उनके कमरे से शराब की कई बोतलें बरामद की गई हैं। एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने कहा, हर दिन की तरह मेड काम करने के लिए आर्या के घर पहुंची थी। उसे जब कई बार कॉल करने पर भी कोई जवाब नहीं मिला तो पड़ोसियों को जानकारी दी। घर अंदर से बंद पाया गया है। हम जांच कर रहे हैं।’

आर्या बनर्जी का वास्तविक नाम देवदत्ता बनर्जी था और वह मशहूर सितार वादक निखिल बनर्जी की सबसे छोटी बेटी थीं। आर्या ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत ‘लव सेक्स और धोखा’ फिल्म से की थी। इसके बाद वह द डर्टी पिक्चर मूवी में विद्या बालन के साथ नजर आई थीं। 

You may also like...