‘डांस दीवाने 3’ के सेट पर डांसिंग क्वीन रेखा ने मचाया धमाल, देखें Promo

कलर्स के रियलिटी टीवी शो ‘डांस दीवाने 3’ के पिछले कुछ एपिसोड्स में बॉलीवुड के कई सुपरस्टार जैसे अनिल कपूर, जैकी श्रॉफ और रवीना टंडन स्पेशल गेस्ट के रूप में नज़र आए थे। और इस वीकेंड ‘डांस दीवाने 3’ में बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी क्वीन रेखा मेहमान बनकर आने वाली है। रेखा के डांस दीवाने 3 के शो में आने से चलेगा सिलसिला दीवानगी का। जिसमें रेखा अपने डांस के ठुमके और अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना कर देगी। रेखा ने इस एपिसोड की शूटिंग की थी, जिसका प्रोमो भी रिलीज़ हुआ है। फैंस ब्यूटी क्वीन रेखा जी को शो में देखने के लिए बेहद उत्साहित है। इससे पहले रेखा जी सिंगिग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ में गेस्ट जज बनकर दिखाई दी थी। वहां भी रेखा जी ने अपनी परफॉर्मेंस से सबको दंग कर दिया था।

Rekha

रेखा जी के डांस दीवाने 3 में आने से चलेगा सिलसिला दीवानगी का।

हाल ही में कलर्स के इंस्टा हैंडल पर रेखा की एंट्री से जुड़ा एक प्रोमो शेयर किया गया है। इस प्रोमो में रेखा अपने हिट गाने “इन आंखों की मस्ती में” पर डांस करती नज़र आ रही है। रेखा जी के लटके -झटके और उनकी अदाएं देखकर ‘डांस दीवाने 3’ के जजेस धर्मेश, तुषार कालिया और कंटेस्टेंट दंग रह जाते है। प्रोमो में रेखा कहती है- “बांध ले तूफान आज कदमों में कि ताल में मस्ती का काफिला चले। झूम ले दीवानों के संग यूं कि बस दीवानगी का सिलसिला चले।” कैप्शन में लिखा है,‘उनकी जगह है दिल में खास, इस स्पेशल वीकेंड, उमराव जान रेखा जी होंगी हमारे जजेस के साथ।’ अब से 8:00 बजे होगी डांस की दीवानगी की शुरूआत। देखिए डांस दीवाने 3 शनिवार रविवार 8:00 बजे सिर्फ कलर्स पर।‘ रेखा जी की कई तस्वीरें जजेस माधुरी दीक्षित, धर्मेश और तुषार कालिया के साथ भी वायरल हो रही है। एक तस्वीर में रेखा जी माधुरी दीक्षित को किस करती हुई नज़र आ रही है। उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही है।

Madhuri Dixit

रेखा जी माधुरी दीक्षित पर प्यार लुटाती हुई नज़र आई।

डांस दीवाने 3 के जज तुषार कालिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस एपिसोड से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रेखा जी अपनी सीट से उठकर माधुरी दीक्षित और तुषार कालिया के पास जाती है और उनके साथ नाचना शुरू कर देती है। इस वीडियो को शेयर करते हुए तुषार कालिया ने कैप्शन में लिखा है ‘आपके क़रीब बेठकर ये एहसास हुआ है कि मुझ जैसा इंसान भी खास हुआ है।’

शो की बात की जाए तो यह डांस दीवाने का तीसरा सीजन चल रहा है। जिसमें माधुरी दीक्षित, धर्मेश और तुषार कालिया जजेस है। इस शो में तीन अलग अलग जेनरेशन के लोग अपना डांस दिखा कर  मुकाबला करते है।

You may also like...