तमिल टीवी अभिनेत्री वीजे चित्रा का शव होटल के कमरे में मिला, ख़ुदकुशी की आशंका

एंटरटेनमेंट जगत से एक और दुखद खबर सामने आ रही है. तमिल की मशहूर टीवी एक्ट्रेस वीजे चित्रा (VJ Chitra) के निधन की खबर है. वीजे चित्रा की उम्र महज 28 साल थी. बताया जा रहा है कि चित्रा ने चेन्नई (Chennai) के नसरपेट में स्थित होटल के एक कमरे में कथित रूप से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. होटल के कमरे में उनका शव लटका पाया गया है. उन्होंने हाल ही में चेन्नई के एक मशहूर बिजनेसमैन हेमंत रवि से सगाई की थी. वीजे चित्रा के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार चित्रा ईव्हीपी फिल्म सिटी में शूटिंग करने के बाद देर रात करीब 2.30 बजे होटल लौटी थीं। वह होटल में अपने मंगेतर हेमंत के साथ रह रही थीं। उन्होंने हाल ही में बिजनेसमैन हेमंत रवि के साथ सगाई की थी औऱ दोनों जल्द ही शादी करने वाले थे।

https://www.instagram.com/p/CIfYXwTHg5Y/

पुलिस को दिए बयान में हेमंत ने बताया कि होटल आने के बाद चित्रा ने कहा कि वो नहाने जा रही हैं, लेकिन वो काफी देर तक बाहर नहीं आईं और न ही दरवाजा खटखटाने पर उन्होंने प्रतिक्रिया दी. इसके बाद हेमंत ने होटल के स्टाफ को इसके बारे में जानकारी दी और जब डुप्लीकेट चाबी से दरवाजा खोला गया तो सीलिंग से उनका शव लटका मिला.फैंस ट्वीट कर कह रहे हैं कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि चित्रा ने सुसाइड कर लिया और अब इस दुनिया में नहीं हैं.

You may also like...