तलाक की घोषणा के बाद आमिर खान पत्नी संग डांस करते दिखे, लोगों ने कहा- ये रिश्ता क्या कहलाता है?

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और किरण राव ने अपने फैंस के सामने अपने तलाक की घोषणा कर सबको चौंका दिया था. शादी के करीब 15 सालों बाद दोनों अब जल्द ही अलग होने वाले हैं. हालांकि, इसके बावजूद दोनों का कहना है कि उनका सिर्फ रिश्ता खत्म हुआ है, इसके अलावा कुछ भी नहीं बदला है. दोनों अब भी साथ में काम कर रहे प्रोजेक्ट्स में साथ ही रहेंगे. यही नहीं वो अपने बच्चे की परवरिश भी साथ ही करेंगे.

 

वहीं अब इसी बीच आमिर खान अपनी पत्नी किरण राव के साथ लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए लद्दाख पहुंचे हैं. जिस दौरान दोनों को साथ डांस करते हुए भी देखा गया है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रही है. इस वीडियो में एक महिला उन्हें डांस सिखाती दिख रही है. हालांकि, दोनों ने भले ही तलाक लेने का फैसला किया है, लेकिन इसके बावजूद दोनों साथ में काफी खुश नजर आ रहे हैं. उनके इस वीडियो पर आमिर के फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. उनके एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है, ये रिश्ता क्या कहलाता है?

बताते चलें कि आमिर खान और किरण राव ने हाल ही में एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी किया था. जिसके बाद से ही उनके तलाक की चर्चा काफी तेजी से इंटरनेट पर फैल गई. इस स्टेटमेंट के बाद भी आमिर खान और किरण राव ने एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें उन्होंने कहा था कि वो बस आपस का निजी रिश्ता खत्म कर रहे हैं, इसके अलावा उनके बीच सब कुछ पहले की तरह ही रहेगा. वहीं उन्होंने अपने बेटे आजाद को लेकर कहा था कि वो आजाद की परवरिश साथ मिलकर ही करेंगे.

You may also like...