तलाक के बाद भी एक साथ नजर आते है बॉलीवुड के ये खूबसूरत सितारे

बॉलीवुड में अफेयर और शादी की चर्चा अक्सर सुर्खियां बटोरती है।अमिताभ-जया,ऐश्वर्या-अभिषेक,दीपिका-रणवीर,विराट-अनुष्का,प्रियंका-निक और भी कई सेलेब्स की शादी हमेशा चर्चा में रही। लेकिन बॉलीवुड में शादी से भी ज्यादा चर्चा तलाक को लेकर होता रहा है।बॉलीवुड में कई जोड़ी रही जिनकी शादी ज्यादा दिनों तक नहीं टिकी। लेकिन तलाक के बाद भी कई ऐसी जोड़ी रही जो कई कारणों से आज भी साथ जुड़े हुए है।हम आपको इस आर्टिकल में ऐसे ही कुछ जोड़ी के बारे में बताने जा रहे जो तलाक़ के बाद भी साथ रहते है :

आमिर खान-किरण राव

आमिर खान और किरण राव की शादी हाल ही में टूटी है। किरण आमिर की दूसरी वाइफ है। इस कपल का एक बेटा (आजाद खान) भी है। जिसके कारण ये कपल तलाक के बाद भी एक साथ है। किरण के अलावा आमिर की पहली पत्नी रीना दत्ता से भी आमिर का तलाक हो चुका है। आमिर और रीना के दो बच्चे है।आमिर और रीना अपने दोनों बच्चे आइरा खान और जुनैद खान के कारण कई बार एक साथ दिखे है।

अरबाज मलाइका

अरबाज खान-मलाइका अरोरा

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा की जोड़ी को सबसे हॉट जोड़ी माना जाता रहा है। अरबाज और मलाइका की शादी भी 19 साल के बाद टूट गई। आज मलाइका के जिंदगी में अर्जुन कपूर है तो अरबाज भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके है।अरबाज और मलाइका का एक बेटा (अरहान खान)भी है। अरहान के लिए ये दोनों कई मौकों पर साथ नजर आए है।

सैफ अमृता
सैफ अली खान-अमृता सिंह

सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी और तलाक दोनों ने उनके फैंस को हैरत में डाल दिया था। सैफ ने काफी कम उम्र में अपने से 10 साल बड़ी अमृता सिंह से शादी कर ली थी। लेकिन शादी के 13 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया। जिसके बाद दोनों ने तलाक ले लिया। सैफ और अमृता के दो बच्चे इब्राहिम और सारा अली खान है। अमृता और सैफ दोनों मिलकर अपने दोनों बच्चों की परवरिश करते है। हालांकि सैफ ने बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर से शादी कर ली है। सैफ और करीना के दो बच्चे है।


ऋतिक सुजैन

ऋतिक रोशन-सुजैन खान

बॉलीवुड के हैंडसम स्टार ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने भी 14 साल बाद अपने रिश्ते को खत्म कर दिया था। दोनों की जोड़ी को खूबसूरत जोड़ी में गिना जाता था। दोनों का तलाक 2014 में हो गया। दोनों के दो बेटे है। दोनों अपने बेटे ऋदान और ऋहान की मिलकर परवरिश करते है।

You may also like...