तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी ने लिया मड बाथ,वायरल हुई फोटो

सब टीवी की पॉपुलर कॉमेडी टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा काफी सालों से लोगों के दिलों में अपनी जगह बना रखी है। इस सीरियल का हर एक किरदार लोगों को पसंद आता है। ये सीरियल टीवी पर काफी लंबे समय से अपना धक जमा रखा है। अब हाल ही में सीरियल में बबीता जी की किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता का एक फोटो खूब वायरल हो गया है।

वायरल फोटो मुनमुन की जॉर्डन ट्रिप की है। इस तस्वीर में मुनमुन मड बाथ लेती नजर आ रही हैं। दरअसल मुनमुन दत्ता ने सोशल मीडिया पर थ्रो बैक फोटो शेयर की है। 33 साल की मुनमुन ने इस फोटो को हल ही में शेयर की है। इस तस्वीर में से एक में एक्ट्रेस को खुद पर मिट्टी लगाते,वहीं दूसरी तस्वीर में डेड सी में जाते देखा जा सकता है।इस तस्वीर में मुनमुन मोनोकिनी में नजर आ रही है। मुनमुन की ये तस्वीर कुछ साल पुरानी है।

मुनमुन

बता दे कि 4 साल पहले 2017 में जॉर्डन की ट्रिप के दौरान मुनमुन दत्ता: वादी रम, पेट्रा,जेराश,अम्मान,अकाबा जैसी जगहों पर गई थी। इन तस्वीरों द्वारा मुनमुन ने अपनी पुरानी यादों को ताजा किया है। बबीता जी के किरदार में लोग मुनमुन को काफी पसंद करते है। एक्ट्रेस इस इस तस्वीर पर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे है। मुनमुन अकसर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करती रहती है। उनकी तस्वीर काफी वायरल होती रहती है।

कोरोना के कारण फिलहाल घूमने पर ज्यादातर पाबंदी लगी हुई है। कुछ दिन पहले ही मुनमुन ने कोरोना का वैक्सीन लिया था। लोगों से अपील भी की थी वैक्सीन लेने के लिए। बता दे कि मुनमुन दत्ता से पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने मड बाथ की फोटो शेयर की थी। जिसमें उर्वशी मड बाथ लेती नजर आ रही थी। उर्वशी के इस फोटो को फैंस ने खूब शेयर किए। यह फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी।

बता दे कि मुनमुन दत्ता ने अपनी करियर की शुरुआत 2004 में टीवी सीरियल हम सब बराती से किया था। लेकिन मुनमुन को पहचान टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा से मिली। जिसमें मुनमुन दत्ता ने बबीता जी का किरदार निभाया।

You may also like...