‘तारक मेहता’ की ‘रीता रिपोर्टर’ ब्रा की वजह से हुई ट्रोल, पति ने दिया मुंहतोड़ जवाब

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ आज घर-घर में देखा जाने वाला शो बन चुका है. इस शो के हर एक किरदार जितने असली लगते हैं, उतने ही जिंदादिल इन किरदारों को निभाने वाले अभिनेता-अभिनेत्री भी हैं. लेकिन चाहे कोई भी अदाकार क्यों न हो ट्रोलर्स को किसी न किसी वजह से उन्हें ट्रोल करने का मौका मिल ही जाता है. वहीं अब हाल ही में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की ‘कल तक’ की ‘रीता रिपोर्टर’ उर्फ प्रिया आहूजा भी इन्हीं ट्रोलर्स के हत्थे चढ़ गईं.

दरअसल, अभिनेत्री ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. जिसमें वो अपनी ब्रा स्ट्रैप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. हालांकि, ट्रोलर्स को अभिनेत्री का ये अंदाज बिलकुल पसंद नहीं आया और इसके बाद से ही कुछ ट्रोलर्स ने उनकी इस तस्वीर पर भद्दे कमेंट्स करने शुरू कर दिए.

 

View this post on Instagram

A post shared by Priya Ahuja | NewBornMommy (@priyaahujarajda)

ये तस्वीर प्रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. जिसमें उन्होंने ब्लू डेनिम शर्ट के साथ ब्लैक पैंट पहन रखी है. वहीं उनके खुले बाल और लाल रंग की लिपस्टिक उन्हें एक बेहद ही प्यारा लुक दे रहे हैं. इस तस्वीर के साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा है, ‘जो आपकी आत्मा के लिए अच्छा है बस उसे कर डालो’. बता दें कि प्रिया की इस तस्वीर को उनके पति और शो के डायरेक्टर मालव राजदा ने क्लिक किया है.

वहीं अपनी पत्नी की तस्वीर पर मालव भद्दे कमेंट्स बर्दाश्त नहीं कर सके और ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है. एक ट्रोलर को जवाब देते हुए मालव ने लिखा है, ‘अपनी मां या बहन को भी बोल के देख, देख जरा क्या रिएक्ट करते हैं’. हालांकि, जहां कुछ लोगों ने अभिनेत्री को ट्रोल करने की कोशिश की है तो वहीं कुछ लोगों ने उनके इस तस्वीर की काफी तारीफ भी की है.

You may also like...