तैमूर के पैदा होने पर 14 दिनों तक नहीं पिलाया था मां का दूध, करीना ने अपनी किताब में बताई वजह

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान इन दिनों अपने दूसरे बेटे जेह के नाम को लेकर काफी चर्चाओं में हैं. दरअसल, करीना ने अपने दूसरे बेटे का नाम जहांगीर रखा है, जिसे लेकर सोशल मीडिया यूजर्स काफी भड़के हुए हैं. वहीं अभिनेत्री हाल ही में अपनी किताब ‘द प्रेग्नेंसी बाइबल’ के साथ लेखक की दुनिया में भी कदम रख चुकी हैं. हालांकि, इस किताब के नाम की वजह से उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बावजूद इस किताब में करीना ने कई खुलासे किए हैं.

 

करीना की इस किताब के खुलासे में एक खुलासा उनके बेटे तैमूर को लेकर भी रहा है. दरअसल, करीना और सैफ की जिंदगी में तैमूर ने 20 दिसंबर 2016 में कदम रखा था. हालांकि, करीना के किताब में बताए अनुसार तैमूर की अचानक सिजेरियन डिलीवरी हुई थी. इस किताब में विस्तार से बताते हुए करीना ने किताब में लिखा है कि 14 दिनों तक वो तैमूर को अपना दूध नहीं पिला सकी थीं. खैरियत ये रही की जेह के जन्म के वक्त ऐसा कुछ भी नहीं हुआ.

 

करीना ने लिखा है, ‘तैमूर अचानक सिजेरियन से हुआ था. उस दौरान मेरे पास सचमुच 14 दिनों से अधिक समय से दूध नहीं था. मैं पूरी तरह से सूख चुकी थी. मेरी मां और मेरी नर्स मेरे अगल-बगल मंडरा रहे थे, मेरे ब्रेस्ट को दबा रहे थे और सोच रहे थे कि, आखिर ‘ऐसा’ क्यों नहीं हो रहा था.’ बता दें कि तैमूर अली खान मीडिया सेंसेशन हैं, लेकिन वहीं करीना और सैफ ने अपने दूसरे बेटे जेह को मीडिया की नजरों से बचाकर रखा है.

You may also like...