तैमूर से प्रमोशन कराना चाहते थे सैफ अली खान, करीना ने कहा- तुम अपने बेटे को नहीं बेच सकते

वैसे तो करीना कपूर और सैफ अली खान बॉलीवुड के एक जाने-माने कपल हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है, लेकिन जब बात उनके बेटे तैमूर की आती है तो वो भी कुछ कम नहीं हैं. हालांकि तैमूर ने अब तक बॉलीवुड में कदम तक नहीं रखा है, लेकिन उनके चर्चे आम हैं. उनके इसी अंदाज की वजह से एक वक्त सैफ अली खान ने खुलासा करते हुए कहा था कि कुछ प्रोड्यूसर्स ने उन्हें अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए तैमूर को शामिल करने की सलाह दी थी. हालांकि, तैमूर की मां को ये बात बिलकुल पसंद नहीं आई.

 

आर जे सिद्धार्थ कन्नन के साथ 2018 में हुई एक बातचीत के दौरान सैफ अली खान ने कहा था कि उनकी पत्नी ने उनसे कहा था कि चीप मत बनो. सैफ ने इस बातचीत के दौरान बताया था, ‘जिस भी प्रोड्यूसर के साथ मैं काम कर रहा हूं वो मजाक  कहते हैं- हाहा, क्या हम उसे ले सकते हैं? सफेद बालों के साथ (फिल्म बाजार के प्रमोशन के लिए), कालाकांडी के लिए वह उसे रबर बैंड पहनाना चाहते थे. हंटर में वह उस छोटे बच्चे को नागा साधु वाली विग पहनाना चाहते थे’.

 

इसके आगे सैफ ने करीना की बात बताते हुए कहा, ‘मेरी पत्नी कहती है- इतने चीप मत बनो. तुम अपने बेटे को नहीं बेच सकते. मैं कहता हूं- क्यों नहीं? चलो उस बेचें. सही में यार वो इंटरनेट पर छाया रहता है’. इतना ही नहीं, सैफ ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में ये भी कहा था कि तैमूर से एड करवाकर जो पैसे मिलेंगे उनसे वो छुट्टियां मनाने स्विट्जरलैंड जाएंगे. हालांकि, दोनों पति-पत्नी ने अपने छोटे बेटे को मीडिया की नजरों से दूर रखा है.

You may also like...