‘दबंग- द एनिमेटेड सीरीज’ ने लूटा बच्चों का दिल, जाने इसे कहां देख सकते हैं आप

 

बॉलीवुड में ‘भाई’ के ‘दबंग’ को कौन नहीं जानता. इस फिल्म पर लोगों ने जमकर प्यार लुटाया था. जहां फिल्म में भरपूर एक्शन साथ दिल लुभाने वाले गानों का भी मेल है, वहीं इसमें सलमान खान का लुक भी देखने लायक है. लोगों के बीच फिल्म दबंग के प्यार को देखते हुए अब सलमान खान ने बच्चों के लिए इसी फिल्म के आधार पर एनिमेटेड सीरीज निकाल दी है.

इस एनिमेटेड सीरीज का नाम ‘दबंग- द एनिमेटेड सीरीज’ रखा गया है. वहीं इस सीरीज को पहली बार 30 मई को 10 बजे डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज कर दिया गया है. इसके साथ ही 31 मई से सीरीज को हर रोज 12 बजे कार्टून नेटवर्क चैनल पर देखा जा सकता है.

‘दबंग- द एनिमेटेड सीरीज’ के ट्रेलर को खुद ‘चुलबुल पांडे’ उर्फ सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. साथ ही उन्होंने लिखा- “भैयाजी स्माइल! आ गए हैं ‘चुलबुल पांडे’ अपने एनिमेटेड अवतार में ‘दबंग- द एनिमेटेड’ सीरीज, 31 मई से हर रोज 12 बजे कार्टून नेटवर्क पर!”. साथ ही उन्होंने अपने दूसरे पोस्ट में लिखा- “बच्चों से याद आया, स्वागत नहीं करोगे हमारा? चुलबुल पांडे लैंड हो रहे हैं डिजनी प्लस वीआईपी पर. वही एक्शन, वही मस्ती, लेकिन एक नए अवतार में”. बॉलीवुड के भाईजान के इस रूप को बच्चों ने खूब पसंद किया है.

बता दें कि अब तक ‘दबंग’ फ्रेंचाइजी की 3 फिल्में रिलीज हो चुकी है. इसकी पहली फिल्म ‘दबंग’ 2010 में रिलीज की गई थी, जिससे सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड में अपने कदम रखे थे. वहीं पहले पार्ट की सक्सेस को देखते हुए ‘दबंग 2’ को साल 2012 में रिलीज किया गया था, और फ्रेंचाइजी की आखिरी फिल्म ‘दबंग 3’ को 2019 में रिलीज किया गया. महेश मांजरेकर की बेटी साई मांजरेकर का भी डेब्यू फिल्म ‘दबंग 3’ में ही कराया गया था.

You may also like...