‘दयाबेन’ की मां का रोल निभाएंगी केतकी दवे? अभिनेत्री ने जाहिर की इच्छा

सब टीवी के लोकप्रिय शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ एक लंबे अरसे से लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है. जहां शो की कहानी जेठालाल और उसके परिवार के ही चारों ओर घूमती दिखती है, वहीं इस शो में जेठालाल की सास का जिक्र भी लगभग हर एपिसोड में ही देखने को मिलता था. खासकर जेठालाल की सास का जिक्र सबसे ज्यादा तब हुआ करता था, जब शो में दयाबेन का किरदार निभाया जा रहा था. हालांकि, अब तक दयाबेन की मां का सिर्फ जिक्र हुआ था, अब तक उनकी कोई तस्वीर या उन्हें खुद भी शो में नहीं दिखाया गया था. इसी के साथ ही ऐसा लगता है कि अगर शो में दयाबेन की मां की एंट्री करवाई जाए तो शो की लोकप्रियता एक बार फिर बढ़ सकती है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन अक्सर अपनी मां से फोन पर बात करती नजर आती थीं, लेकिन अब तक उनकी शक्ल शो पर नहीं दिखाई गई. शो में दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी के अब तक शो में वापस लौटने की कोई खबर नहीं है. वहीं शो में दयाबेन की मां का किरदार निभाने के लिए केतकी दवे ने दिलचस्पी दिखाई है. केतकी जेठालाल की सास का रोल करना चाहती है, जो अक्सर जेठालाल को अलग-अलग नामों से बुलाती रहती हैं.

कोईमोई से बात करते हुए हाल ही में केतकी दवे ने कहा था कि अगर उन्हें जेठालाल की सास का किरदार निभाने का मौका मिलता है तो वो इस किरदार को जरूर निभाएंगी. हालांकि, अब तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं की गई है कि शो के मेकर्स केतकी को जेठालाल की सास के किरदार के लिए चुनने वाले हैं. बताते चलें कि केतकी ने कई टीवी सीरियल्स में लोगों को गुदगुदाया है. वहीं उनकी कलाकारी दयाबेन से काफी मिलती-जुलती है. वहीं अगर शो के मेकर्स दयाबेन की मां के लिए केतकी को चुनते हैं तो वो एक अच्छी पसंद हो सकती हैं.

You may also like...