‘दयाबेन’ के बाद ‘बबीता जी’ ने भी छोड़ा ‘तारक मेहता’? मेकर्स ने बताई सच्चाई

तारक मेहता का उल्टा चश्मा दर्शकों के बीच काफी चर्चित शो है. इसके हर एक किरदार ने इसमें जान फूंकने में अपनी भागीदारी निभाई है. वहीं इसमें दया बेन का किरदार निभा रही दिशा वकानी एक लंबे समय से शो से दूर है, जिनके वापस लौटने का इंतजार उनके फैंस लगातार कर रहे हैं. वहीं अब दिशा वकानी के बाद बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता के भी इस शो को छोड़ने को लेकर काफी अफवाहें उड़ रही हैं.

 

बताते चलें बीते कई दिनों से मुनमुन दत्ता भी इस शो में नजर नहीं आई हैं. जिसके बाद से ही उनके फैंस में ये अफवाहें उड़ रही है कि मुनमुन दत्ता ने भी शो को छोड़ दिया है. हालांकि, अब इस शो के मेकर्स ने इस मामले में सच्चाई बताते हुए फैंस को खुशखबरी दी है. मेकर्स ने बबीता जी के इस शो को छोड़ने वाली खबर को महज अफवाह बताया है. दरअसल, कोरोना की वजह से शो की शूटिंग फिलहाल दमन में हो रही है. इसी कारण की वजह से मुनमुन दत्ता फिलहाल शो में नहीं दिख रही हैं.

 

बता दें कि इससे पहले मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर अपने एक वीडियो को लेकर काफी विवादों में घिर गई थीं. हालांकि, उन्होंने विवाद वाली वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से हटा भी दिया था और इसके लिए माफी भी मांगी थी, लेकिन इसके बावजूद उनके खिलाफ कई लोगों पुलिस रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

 

वहीं शो से मुनमुन के गायब रहने की खबर पर निर्माता असित कुमार मोदी ने ईटाइम्स के दिए अपने एक इंटरव्यू में कहा, ‘मुनमुन दत्ता ‘तारक मेहता’ में ‘बबीता जी’ के रूप में शूटिंग जारी रखेंगी. उनके शो को छोड़ने की जो भी खबरें हैं वो पूरी तरह से आधारहीन और गलत है’.

You may also like...