‘दया बेन’ से लेकर अनूप सोनी तक, इन टीवी सितारों ने बी-ग्रेड फिल्मों में किया है काम, देखें लिस्ट

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने अपनी इस इंडस्ट्री में आने के लिए काफी पापड़ बेले हैं. कईयों ने जहां लगातार अपने जूते घिसे हैं तो कईयों को बी-ग्रेड फिल्मों में भी काम करना पड़ा. आज हम आपको ऐसे ही कुछ टीवी के मशहूर सितारों से रूबरू कराएंगे जिन्होंने बी-ग्रेड फिल्मों से अपने करियर की शुरूआत की थी.

अर्चना पूरन सिंह

कॉमेडी सर्कस और फिलहाल द कपिल शर्मा शो में दिखने वाली अर्चना ने टीवी के साथ ही बॉलीवुड में भी अपने कदम रखे हैं. आज अर्चना लोगों के बीच जाना-माना चेहरा बन चुकी हैं, लेकिन एक दौर ऐसा भी रहा जब उन्हें बी-ग्रेड फिल्म में काम करना पड़ा. अर्चना ने बी-ग्रेड फिल्म ‘रात के गुनाह’ में काम करते हुए बेहद ही बोल्ड सीन देकर लोगों को हैरान कर दिया था.

दिशा वकानी

‘हे मां, माता जी’ दया बेन उर्फ दिशा वकानी का ये डायलॉग लोगों की जुबान पर चढ़ गया था. लेकिन क्या आप जानते हैं कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आने वाली दया बेन उर्फ दिशा वकानी ने भी एक दौर में बी-ग्रेड फिल्म में काम किया है. दिशा वकानी ने फिल्म ‘कमसिन’ में अपने स्ट्रग्लिंग के दौरान काम किया था.

अनूप सोनी

‘बालिका वधू’ से लेकर ‘क्राइम पेट्रोल’ तक में दिखने वाले अनूप सोनी ने लोगों के दिलों में एक अलग ही जगह बना ली है. लेकिन अनूप ने भी एक जमाने में बी-ग्रेड फिल्म ‘कर्कश’ में काम किया है.

सना खान

‘बिग बॉस’ से सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्री सना खान अब फिल्मों से दूरी बनाते हुए अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुशहाल है. हालांकि, एक दौर ऐसा भी रहा जब अभिनेत्री रह चुकी सना खान को बी-ग्रेड फिल्म ‘क्लाइमेक्स’ में काम करना पड़ा था.

रश्मि देसाई

‘बिग बॉस’ सीजन 13, टीवी शो ‘उतरन’ और ‘दिल से दिल तक’ में दिखी अभिनेत्री रश्मि देशाई अब किसी पहचान की मोहताज नहीं. लेकिन एक दौर ऐसा भी रहा जब रेश्मि को बी-ग्रेड फिल्म में काम करना पड़ा था.

You may also like...