देश के सबसे ज्यादा लोकप्रिय टीवी सीरियल रामानंद सागर के ‘रामायण’ में रावण का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरविंद त्रिवेदी का बीते मंगलवार को निधन हो गया. 82 साल की उम्र में उन्होंने मुंबई में अपनी आखिरी सांस ली. इस खबर की पुष्टि मीडिया के सामने अरविंद त्रिवेदी के भतीजे कौस्तुभ त्रिवेदी ने की है.

ईटाइम्स से बात करते हुए कौस्तुभ ने कहा, ‘वह पिछले कुछ दिनों बीमार थे. उनकी तबीयत ठीक नहीं थी, लेकिन आज (मंगलवार को) उन्हें हार्ट अटैक आया. इसके बाद उनके शरीर के कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया.’ जिसके बाद आज यानी बुधवार को अरविंद त्रिवेदी का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

बताते चलें इससे पहले कई बार रावण उर्फ अरविंद त्रिवेदी के निधन की अफवाहें उड़ चुकी है. अरविंद त्रिवेदी के निधन की अफवाह साल 2019 के मई में काफी तेजी से फैल गई थी. हालांकि, उस वक्त उनके भतीजे कौस्तुभ त्रिवेदी ने ही ट्विटर पर इन अफवाहों का खंडन किया था. साथ ही उन्होंने अपील की थी कि फेक न्यूज न फैलाएं.

बता दें कि पिछले साल भी अरविंद त्रिवेदी के निधन की अफवाह फैलने लगी थी. इन अफवाहों का खंडन ‘रामायण’ में लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले सुनील लहरी ने किया था. जिसके बाद सुनील लहरी के साथ ही अरविंद त्रिवेदी के परिवार वालों ने भी अफवाह फैलाने वालों को करारा जवाब दिया था.

ये भी पढ़ें- ऐसी बीमारी से जूझ रही हैं यामी गौतम जिसका कोई इलाज नहीं