दादा के रोल में दिखेगा ये बॉलीवुड स्टार, सौरव गांगुली के जर्नी पर बनाई जाएगी फिल्म

भारत में अक्सर बायोपिक फिल्म का दौर रहा है। बायोपिक फिल्म अक्सर सुर्खियों में रहती है। मोहम्मद अजहरुद्दीन,सचिन तेंदुलकर और महेंद्र सिंह धोनी के बाद अब एक और भारतीय क्रिकेटर पर फिल्म बनने जा रहा है। ये कोई और नहीं बल्कि दादा के नाम से पॉपुलर क्रिकेटर सौरभ गांगुली है जिनके जर्नी पर आधारित फिल्म बनाया जाएगा। इसके लिए स्टार कास्ट की तैयारी शुरू कर दी गई है। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरभ गांगुली का किरदार बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर के नाम पर चर्चा चल रही है।

हालांकि इस फिल्म को लेकर चर्चा काफी लंबे समय से चल रही थी। लेकिन हर बार बात नहीं बन पा रही थी।लेकिन अब सौरभ दा ने बायोपिक के लिए मंजूरी दे दी है। दादा ने खुद अपने करीबियों को इसकी जानकारी भी दी है। यह फिल्म बड़े स्तर पर बनाई जाएगी। फिल्म निर्माता एकता कपूर ने खुद सौरव से मुलाकात की थी लेकिन सौरव ने पहले सबको मना कर दिया था। काफी विचार करने के बाद सौरभ ने सहमति जताई है। अजहर-धोनी के बाद अब सौरभ गांगुली पर बायोपिक बनेगी। अजहर-धोनी मूवी ने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई थी।

रणबीर कपूर

धोनी फिल्म से सुशांत सिंह राजपूत फैंस के दिलों पर छा गए थे।उनके एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी। तो वहीं अजहरूधीन के रोल में इमरान हाशमी ने सुर्खियां बटोर लिया था। दादा के रोल के लिए रणबीर कपूर का नाम सबसे आगे है। इस फिल्म का बजट 200 से 250 करोड़ रूपये तक होगी। बता दे कि रणबीर कपूर से पहले ऋतिक रोशन के नाम पर चर्चा चल रही थी। ये फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनेगा।वायोकॉम के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण किया जाएगा। इस फिल्म का हिंदी में पूरी तरह कमर्शियल तरीके से निर्माण किया जाएगा। इसके लिए प्री प्रोडक्शन का काम शुरू भी चुका है। इसके खत्म होते ही शूटिंग शुरू हो जाएगी। फिल्म की स्क्रिप्ट पर अभी काम चल रही है।

इस फिल्म में सौरव के लॉर्ड्स टेस्ट में शतकीय पारी से लेकर बीसीसीआई अध्यक्ष बनने तक का सफर को पर्दे पर उतारा जाएगा। सौरव के जिंदगी के हर एक पहलू को दर्शाया जाएगा। हालांकि यह फिल्म कब रिलीज होगी इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता। उम्मीद की जा सकती है ये बायोपिक भी काफी सुपरहिट साबित होगा।

You may also like...