दादा-दादी बने मुकेश-नीता अंबानी, बहू श्लोका ने दिया बेटे को जन्म

नीता अंबानी और मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका मेहता माता-पिता बन गए हैं. श्लोक ने आज यानी 10 दिसम्बर को बेटे को जन्म दिया. बच्चे के आगमन से अंबानी परिवार बेहद खुश है.

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी दादा दादी बन गए हैं। उनके बेटे आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका मेहता ने गुरुवार सुबह 11 बजे बेटे को जन्म दिया। बता दें कि आकाश और श्लोका ने साल 2019 के मार्च में शादी की थी. बेटे के आगमन के लिए आकाश और श्लोका को बधाईयां मिल रही हैं.

अंबानी परिवार के प्रवक्ता ने इस बारे में जानकारी दी है। बयान के मुताबिक भगवान कृष्ण के आशीर्वाद एवं कृपा से श्लोका और आकाश अंबानी के घर पर आज बेटे ने जन्म लिया। श्लोका और आकाश भाग्यशाली माता-पिता बन गए हैं। पहली बार दादा और दादी बनने पर नीता और मुकेश अंबानी ने प्रसन्नता जाहिर की है। मां और बेटा दोनों का स्वास्थ्य ठीक है। बच्चे के जन्म के बाद मेहता और अंबानी परिवार में खुशी का माहौल है।

बता दें कि बीते साल मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस ने लगभग करीब 620 करोड़ रुपए में ब्रिटेन के खिलौना ब्रांड हैमलेज ग्लोबल होल्डिंग्स लिमिटेड को खरीदा था। तब लोग सोशल मीडिया पर मजाक कर रहे थे कि मुकेश अपने आने वाले पोते के लिए पहले से ही खिलौने इकट्ठे कर रहे हैं।

आकाश और श्लोका की शादी मार्च के महीने में जिओ वर्ल्ड सेंटर में हुई थी. इस आलीशान जश्न में बड़े-बड़े बिजनेसमैन से लेकर नेता और बॉलीवुड के बड़े-छोटे सभी सितारे शामिल हुए थे. इतना ही नहीं यूके के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर भी अपनी पत्नी संग आकाश और श्लोका की शादी में आए थे.

शादी के बाद दोनों का ग्रैंड रिसेप्शन रखा गया था. इसमें अंबानी परिवार और बॉलीवुड के स्टार्स ने जमकर डांस किया और खुशियां मनाई थीं. इस शादी के चर्चे विदेशों तक हुए थे. प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन्स में भी स्टार्स को देखा गया था.

You may also like...