दिग्गज अभिनेता प्रकाश राज का हुआ एक्सीडेंट, सर्जरी के लिए पहुंचे हैदराबाद

साउथ फिल्मों से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले दिग्गज अभिनेता प्रकाश राज का एक्सीडेंट हो गया. जिसमें उन्हें फ्रैक्चर हो गया है. इस बात की खबर खुद अभिनेता ने ट्वीट करते हुए अपने फैंस के साथ साझा की है. प्रकाश राज ने बताया की गिरने की वजह से उन्हें फ्रैक्चर हो गया है और इसके इलाज के लिए वो अपने एक डॉक्टर दोस्त के पास हैदराबाद जा रहे हैं. इस खबर के मिलने के बाद से ही प्रकाश राज के फैंस लगातार उनके ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

अभिनेता ने ट्वीट कर हुए लिखा है, ‘एक छोटा सा गिरना….एक छोटा सा फ्रैक्चर. सर्जरी के लिए अपने दोस्त डॉ गुरुवरेड्डी के सुरक्षित हाथों में हैदराबाद जा रहा हूं. ठीक हो जाऊंगा चिंता की कोई बात नहीं. मुझे अपने दुआओं में याद रखना.’ प्रकाश राज के इस ट्वीट के बाद से ही उनके फैंस लगातार उनके लिए दुआ कर रहे हैं. उनके एक फैन ने उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, अपना ‘ध्यान रखिए… उम्मीद करता हूं की आप जल्दी ठीक हो जाएंगे’.

 

बता दें कि प्रकाश राज वो अभिनेता हैं जिन्होंने तेलुगू फिल्मों से लेकर हिंदी फिल्मों तक में अपनी अदाकारी की एक अलग ही छाप छोड़ी है. चाहे फिल्म ‘दबंग 2’ हो या फिर ‘वॉन्टेड’ या चाहे ‘सिंघम’ हो, उनका अभिनय हमेशा से लोगों को पसंद आया है.

बताते चलें कि प्रकाश राज ने सिर्फ फिल्मों में अभिनय ही नहीं किया है बल्कि उन्होंने कई फिल्में बनाई भी है. एक ओर जहां प्रकाश राज अपने फिल्मी सफर में पांच बार राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित हुए हैं, वहीं दूसरी ओर प्रकाश राज को तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री ने उन्हें उनके बयानों की वजह से छह बार बैन कर चुकी है. ऐसा पहली बार हुआ था जब तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री ने किसी को बान किया हो.

You may also like...