‘दिया और बाती हम’ की एक्ट्रेस चारू असोपा जल्द बनने वाली हैं मां, फ्लॉट किया बेबी बंप

‘दिया और बाती हम’, ‘बालवीर’ और ‘अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो’ जैसे टीवी सीरियलों में काम कर अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री चारू असोपा जल्द ही मां बनने वाली हैं. इस खबर के साथ ही अभिनेत्री ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की है. इस दौरान उनका नो मेकअप लुक बेहद प्यारा लग रहा है. वहीं प्रेगनेंसी ग्लो ने उनके चेहरे पर चार चांद लगा दिए हैं. चारू की ये तस्वीर उनके पति राजीव सेन ने क्लिक की है.

 

चारू ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को 21 मई को अपने फैंस के साथ साझा की थी. चारू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर ही वो अपने फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. वहीं वो अपने पति राजीव के साथ भी एक बेहद ही प्यारी बॉन्डिंग भी शेयर करती हैं और अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश है.

राजीव के साथ चारू की शादी 16 जून 2019 को हुई थी. उनकी ये लाजवाब डेस्टिनेशन वेडिंग गोवा में हुई थी. वहीं उनकी शादी पर राजीव की बहन और अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने उनकी शादी में चार चांद लगा दिए थे, जब उन्होंने अपने भाई के संगीत को खुद होस्ट किया था. इस डेस्टिनेशन वेडिंग से पहले दोनों ने कोर्ट मैरिज किया था.

वहीं अगर चारू के वर्कफ्रंट की बात करें तो चारू अब तक कई सारे मशहूर टीवी सीरियल का हिस्सा रह चुकी हैं. ‘मेरे अंगने में’, ‘अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो’, ‘बालवीर’ और ‘दीया और बाती हम’ जैसे सीरियलों में चारू ने अपने जलवे बिखेरे हैं.

You may also like...