दिलीप कुमार को अस्पताल में कराया गया भर्ती, पत्नी सायरा बानो ने फैंस से दुआ मांगने का किया अनुरोध

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक दिलीप कुमार को मुंबई के खार स्थित हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. खबरों के अनुसार दिलीप कुमार को सांस लेने में परेशानी हो रही थी जिस वजह से उन्हें अस्पताल ले जाया गया. बता दें कि बीते साल ही दिलीप कुमार के छोटे भाई असलम खान (88) और एहसान खान (90) की कोरोना की वजह से मौत हो गई थी. वहीं बीते महीने दिलीप कुमार को भी रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि, बाद में उन्हें छुट्टी दे दी गई थी.

बॉलीवुड को पहचान दिलाने वाले अभिनेताओं में से एक अभिनेता दिलीप को बीते 2 दिनों से सांस लेने में परेशानी हो रही थी. वहीं उनकी पत्नी और बॉलीवुड की रह चुकी मशहूर अदाकारा सायरा बानो ने जानकारी देते हुए कहा कि डॉक्टर ने दिलीप कुमार के कुछ टेस्ट किए हैं. इन टेस्ट्स के रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा की आखिर अभिनेता को कितने दिनों तक अस्पताल में रखा जाएगा. सायरा बानो ने दिलीप कुमार और अपने फैंस से उनकी हालत में सुधार के लिए दुआ करने का अनुरोध किया है. बता दें कि दिलीप कुमार बीते कई सालों से अपनी उम्र की वजह से कई बीमारियों से पीड़ित हैं.

बॉलीवुड सुपरस्टार के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए कहा गया था, “दिलीप साहब को रूटीन टेस्ट और जांच के लिए नॉन-कोविड पीडी हिंदुजा अस्पताल में भर्ति कराया गया है. उन्हें सांस लेने में तकलीफ हुई है. डॉक्टर नितिन गोखले के नेतृत्व में स्वास्थ्य कर्मियों की एक टीम है, जो दिलीप कुमार की देखभाल कर रही है. कृपया दिलीप कुमार को अपनी प्रार्थना में रखें और कृपया सुरक्षित रहें”.

You may also like...