दिव्यांका ने पति संग शेयर की रोमांटिक फोटो, कहा- आज फिर तुम पर प्यार आया है

टीवी इंडस्ट्री के पसंदीदा कपल्स में से एक अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी दहिया और अभिनेता विवेक दहिया अक्सर लोगों को अपनी लव लाइफ से इंस्पायर करते नजर आते हैं. इनका एक-दूसरे के लिए प्यार जताना और एक-दूसरे को स्पेशल फील कराना, इनके फैंस को काफी पसंद आता है. फिलहाल इन दिनों अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 11 की शूटिंग के लिए केपटाउन में हैं, लेकिन पति से दूर होने के बावजूद भी वो अपने पति पर प्यार बरसाने से नहीं चूक रही.

दरअसल, हाल ही में अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपने पति के साथ कुछ फोटो पोस्ट करते हुए बेहद ही रोमांटिक अंदाज में एक कैप्शन भी लिखा है. दिव्यांका द्वारा शेयर की गई इन फोटोज में दोनों एक-दूसरे की नजरों में खोई दिख रहे हैं. इन फोटोज में अभिनेत्री पिंक ड्रेस में बेहद ही आकर्षक लग रहीं हैं. वहीं उनके पति सफेद सर्ट के साथ पीले ब्लेजर में हमेशा की तरह ही हैंडसम लग रहे हैं. इन तस्वीरों को ‘ये है मोहब्बतें’ कि अभिनेत्री ने कैप्शन देते हुए लिखा है, आज फिर तुम पर प्यार आया है… बेहद और बेशुमार आया है. दिव्यांका की इस पोस्ट को देखते हुए लगता है कि वो अपने पति को बहुत मिस कर रही हैं.

अभिनेत्री की तरह ही उनके पति विवेक भी हमेशा अपनी पत्नी के साथ प्यार का इजहार सोशल मीडिया पर करते रहते हैं. इन लविंग कपल के बारे में बताते चलें कि इनकी पहली मुलाकात ‘ये है मोहब्बतें’ के दौरान हुई थी. जहां इस शो में दिव्यांका मुख्य किरदार निभाया था, वहीं विवेक इसमें पुलिस वाले के तौर पर दिखे थे. एक इंटरव्यू के दौरान दिव्यांका ने अपने पति के बारे में बताया था कि उनकी पर्सनैलिटी देखते ही दिव्यांका का उन पर क्रश हो गया था. जिसके बाद दोनों ने 8 जुलाई 2016 को शादी कर ली.

 

You may also like...