‘दिव्य दृष्टि’ फेम सना सैयद की शादी की तस्वीरें आई सामने, दुल्हन के तौर पर बेहद खूबसूरत लग रही हैं एक्ट्रेस

‘दिव्य दृष्टि’ फेम सना सैयद अपने बॉयफ्रेंड इमाद शमसी के साथ शादी को लेकर कुछ दिनों से काफी चर्चाओं में रही हैं. जिसके बाद आज अभिनेत्री ने आखिरकार शादी कर ही ली. वहीं उनके फैंस काफी समय से उनकी शादी और शादी के फोटो का इंतजार कर रहे थे, जो अब खत्म हो चुका है. अभिनेत्री की शादी की फोटो सोशल मीडिया के जरिए लोगों के सामने आ गई हैं, जिसमें कपल बहुत ही प्यारे लग रहे हैं.

अभिनेत्री सना सैयद और बिजनेसमैन इमाद शमसी ने आज यानी 25 जून 2021 को एक-दूसरे का हाथ थामते हुए निकाह कर लिया है. दुल्हन के रूप में सना बेहद ही प्यारी लग रही हैं. वहीं सना के फैन पेज उनकी फोटो और वीडियो लगातार शेयर कर रहे हैं. इसी में उनकी एक ऐसी वीडियो भी सामने आई है जिसमें सना की हेयर आर्टिस्ट उनके सिर पर दुपट्टा बांध रही हैं. वहीं सना ने अपनी शादी के लिए व्हाइट और ब्राउन कलर का बहुत ही प्यारा लहंगा पसंद किया है. इसके साथ ही वो मैचिंग इयररिंग्स और बाकी के ज्वेलरी के साथ बहुत ही प्यारी लग रही हैं.

इसके साथ ही सना और इमाद की साथ की एक फोटो भी काफी ज्यादा वायरल हो रही है. इसमें सना की खूबसूरती के साथ ही इमाद भी काफी हैंडसम लग रहे हैं. इमाद की गोल्डन कलर की शेरवानी सान के आउटफिट को टक्कर देने लायक है.

बताते चलें, इससे पहले 22 जून को सना की हल्दी सेरेमनी की फोटो काफी वायरल हुई थी. उनकी इस तस्वीर को बनी- इश्क दा कलमा फेम एक्टर अधविक महाजन ने शेयर किया था. इसमें सना ने पीले रंग के सूट के साथ फूलों का दुपट्टा ले रखा था. वहीं 23 जून को सना की मेहंदी की रस्म हुई जिसकी फोटो ने सोशल मीडिया पर काफी तारीफें बटोरी थी. अपने मेहंदी के रस्म में सना ने हरे रंग का लहंगा पहन रखा था, जिसमें वो काफी ज्यादा सुंदर लग रही थीं.

You may also like...