‘दिव्य दृष्टि’ फेम सना सैयद की सामने आई मेहंदी की फोटो, बेहद ही सुंदर दिख रही होने वाली दुल्हन

टीवी सीरियल ‘दिव्य दृष्टि’ से लोगों के घरों में जानी जाने वाली अभिनेत्री सना सैयद जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड इमाद शमसी के साथ सात फेरे लेने वाली हैं. सना और इमाद 25 जून 2021 को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. जिसके बाद अब उनकी शादी से पहले की रस्में शुरु हो गई है. वहीं इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रही हैं. इसमें दोनों ही बेहद प्यारे लग रहे हैं.

बताते चलें कि हाल ही में सना और इमाद की हल्दी की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी, जिसे ‘बनी- इश्क दा कलमा’ फेम अभिनेता अधविक महाजन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इसमें सना ने पीले रंग का सूट पहन रखा था. इसके साथ ही सना ने फूलों से बना दुपट्टा भी ले रखा था, जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं. वहीं उनके होने वाले पति इमाद ने सफेद कुर्ता-पायजामा के साथ लाल रंग का दुपट्टा ले रखा था. दोनों की जोड़ी बहुत सुंदर लग रही थी.

View this post on Instagram

A post shared by Drikshit_sumellika (@drikshit.sumellika)

हल्दी के बाद अब सना सैयद की मेहंदी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. बता दें कि 23 जून को सना की मेहंदी सेरेमनी आयोजित की गई थी. इस रस्म में सना ने हरे रंग के लहंगे के साथ मैचिंग ज्वेलरी पहन रखी थी. साथ ही उनके मिनिमल मेकअप के साथ उनका सादगी भरा लुक भी काफी जच रहा था. वहीं उनके होने वाले पति सफेद कुर्ता-पायजामा के साथ ऑफ-व्हाइट नेहरू जैकेट में काफी स्मार्ट लग रहे थे.

सना और इमाद के बारे में बता दें, दोनों कॉलेज के वक्त के दोस्त हैं और एक-दूसरे को करीब 8 सालों से जानते हैं. दोनों ने लॉकडाउन के दौरान एक-दूसरे को डेट करना शुरु किया और दोनों के परिवारों के बीच जब तालमेल बैठने लगे तो दोनों ने शादी करने का फैसला लिया. अब दोनों की शादी 25 जून को होने वाली है.

You may also like...