दिशा परमार ने रचाई राहुल वैद्य के नाम की मेहंदी, दोनों की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर मचा रही तहलका

‘प्यार का दर्द है मिठा मिठा प्यारा प्यारा’ से फेम पाने वाली अभिनेत्री दिशा परमार और बिग बॉस फेम राहुल वैद्य जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. वहीं उनके इस सफर की शुरुआत भी हो चुकी है. इसी के साथ ही बीते बुधवार को दोनों की मेहंदी की रस्म भी पूरी हो गई. जिसके बाद से ही उनकी मेहंदी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं. दोनों के फैंस उनकी तस्वीरों पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

पहले ये बता दें कि राहुल वैद्य और दिशा परमार ने 6 जुलाई 2021 को शादी करने का ऐलान किया था. इसके साथ ही दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऑफिशियल स्टेटमेंट भी जारी किया था. जिसमें दोनों ने लिखा था, ‘अपने परिवार वालों की दुआओं के साथ हम इस स्पेशल मोमेंट को आपके साथ शेयर करने के लिए काफी खुश हैं. आपको हम बताने के लिए उत्साहित हैं कि, हमारी शादी 16 जुलाई को होने वाली है’.

 

दिशा और राहुल की जोड़ी को टीवी इंडस्ट्री के फैंस काफी पसंद करते हैं. वहीं जब दिशा अपने हाथों में मेहंदी लगवा रही थी तो उनके चेहरे की चमक साफ बता रही थी कि वो कितनी खुश हैं. दोनों की मेहंदी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम के कई सारे सेलेब्स को फॉलो करने वाले पेज उनकी तस्वीरों को जमकर शेयर कर रहे हैं.

 

वहीं दोनों के आउटफिट की बात करें तो राहुल लाइट ब्लू कलर के कुर्ते में नजर आए. जबकि उनकी होने वाली पत्नी और अभिनेत्री दिशा पिंक कलर का कुर्ता के साथ क्रीम कलर के पजामे में नजर आईं. इसके साथ ही अभिनेत्री ने टैजल्ड दुपट्टा भी कैरी किया था. दोनों ही साथ में बेहद खूबसूरत लग रहे थे.

You may also like...