बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी अपने दिलकश अंदाज और फैशन सेंस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है और तो और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि दिशा पाटनी के पिता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उत्तर प्रदेश पावर डिपार्टमेंट में विजिलेंस यूनिट के 3 अफसर कोरोना पॉजिटिव निकले हैं. उन तीन अफसरों में से एक दिशा पाटनी के पिता हैं.

आपको बता दें कि एडीशनल सीएमओ अशोक कुमार ने बुधवार को जगदीश पाटनी और बाकी के दो ऑफिसरों के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए बताया कि जोनल चीफ इंजीनियर ऑफिस को अगले 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है. ये तीनों अधिकारी ट्रांसफॉर्मर स्कैम की जांच कर रहे थे. मालूम हो, दिशा पाटनी के पिता यूपी पावर डिपार्टमेंट की विजिलेंस यूनिट में डिप्टी एसपी हैं.

https://www.instagram.com/p/CBsJlpEgcWG/?utm_source=ig_embed

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा पाटनी को आखरी बार फिल्म बागी 3 में नजर देखा गया था, दिशा अब सलमान खान के साथ फिल्म राधे में नजर आएंगी. दिशा ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म लोफर से की थी. बॉलीवुड में उनकी एंट्री फिल्म एमएस धोनी से हुई थी. इस फिल्म के बाद से दिशा का करियर बॉलीवुड में चल निकला. दिशा बागी 2, मलंग, भारत, कुंग फू योगा जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ काफी समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. दोनों साथ में लंच, डिनर और पार्टी में जाते रहते हैं। इसलिए अनुमान लगाया जा रहा है कि वो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताते हैं और अपने रिश्ते पर कभी ज्यादा खुल कर बात नहीं करते इसके अलावा दिशा अपने ग्लैमरस और स्टनिंग फोटोशूट को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.