दीवाली से इन 4 राशियों के ‘अच्छे दिन’ शुरू, चमकेगा किस्मत का सितारा

दिवाली का त्योहार इस साल 14 नवंबर यानि शनिवार को मनाया जाएगा. ज्योतिषविदों के अनुसार इस दीवाली के शुभ मौके पर कुछ राशियों के जातकों की किस्मत का सितारा चमकने वाला है. आइये आपको बताते हैं कि दीवाली पर किन राशियों के जातकों के अच्छे दिन आने वाले हैं.

वृषभ राशि

दीवाली से इस राशि के जातकों का शुभ समय शुरू हो रहा है. पिछले काफी समय से अटके काम बनेंगे. व्यापार में लाभ होगा. बच्चों से रिश्तों में मधुरता आएगी.

कर्क राशि

इस राशि के जातकों के सितारे चमकने वाले हैं. जल्द ही घर में नन्हें मेहमान का आगमन होगा. आर्थिक तंगी से निजात मिलेगी. ऑफिस में तरक्की मिलने की भी संभावना प्रबल है.

तुला राशि

इस राशि के जातकों को हमेशा किस्मत का धनी माना गया है. लेकिन पिछले 6 महीनों से तुला राशि के जातक की किस्मत साथ नहीं दे रही है. दीवाली से इस राशि के जातकों का शुभ समय शुरू हो रहा है. जमीन से जुड़ा मामला हल होगा. स्वास्थ्य ठीक रहेगा. नये वाहन के खरीदने और विदेश यात्रा पर जाने का योग भी प्रबल है.  

कुंभ राशि

इस राशि के जातकों के भी दीवाली से शुभ दिन शुरू होने वाले हैं. मां लक्ष्मी की कृपा आप पर बरसने वाली है. नौकरी का संयोग बनेगा. माता-पिता की सेहत में सुधार होगा. व्यापार में फायदा होगा. ऑफिस में बॉस से रिश्ते में कड़वाहट दूर होगी. शादी का भी योग बनेगा.

You may also like...