देबिना बनर्जी से पहले किसी और से प्यार करते थे गुरमीत चौधरी, शेयर की अपने लव ट्रायंगल की कहानी

टीवी सीरियल ‘रामायण’ में राम और सीता का किरदार निभाकर हर घर में अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता गुरमीत चौधरी और अभिनेत्री देबिना बनर्जी टीवी इंडस्ट्री के सबसे प्यारे कपल्स में से एक हैं. लेकिन बहुत कम ही लोगों को मालूम है कि पत्नी देबिना बनर्जी के पहले भी गुरमीत किसी लड़की को पसंद करते थे. अपने ही अधूरे प्यार का जिक्र खुद अभिनेता ने एक इंटरव्यू में किया है.

बता दें कि हाल ही में अभिनेता गुरमीत चौधरी का एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है. बेदर्दी से से प्यार नाम के इस गाने को जुबिन नौटियाल और मीत ब्रदर्स ने गाया है. यह गाना लोगों को इतना पसंद आया कि केवल पांच दिनों में ही यूट्यूब पर इसे 32 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा गया है.

View this post on Instagram

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)

इस वीडियो में एक लव ट्रायंगल दिखाया गया है. वहीं जब इस गाने के आधार पर एक इंटरव्यू में ‘स्पॉटबॉय’ ने गुरमीत के पहले प्यार के बारे में पूछा तो गुरमीत ने कहा, ‘स्कूल के वक्त मुझे हर दूसरी लड़की से प्यार हो जाता था, लेकिन इस पर काम करने और इसे कबूल करने के लिए साहस की जरूरत होती है, जो मेरे पास ऐसा नहीं था. आज भी मैं थोड़ा शर्मीला हूं’.

इसी बात पर आगे गुरमीत ने बताया, ‘मैं स्कूल में था जब मेरा एक लड़की पर क्रश था और मैं उसके लिए बहुत कुछ कर रहा था. करीब पांच-छह महीने तक मैं उसका होमवर्क करता रहा और उसकी जरूरत की चीजें देता रहा. यह इतना फिल्मी था कि मेरा एक दोस्त मेरी इस काम में मदद करता था. एक दिन जब लड़की को प्रपोज करने का समय आया, तो मैं उसके पास गया और बात की तो, उसने कहा कि, वह मेरे दोस्त को पसंद करती है, मुझे नहीं’. जिसके बाद गुरमीत हंसने लगे.

वैसे तो ये काफी क्यूट सी और दिल टूटने वाली स्टोरी थी, लेकिन गुरमीत का सच्चा प्यार तो देबिना को ही माना जाएगा. देबिना से गुरमीत को शादी किए हुए 10 साल बीत चुके हैं. लेकिन दोनों के बीच का प्यार अब भी बरकरार है. बता दें कि देबिना और गुरमीत ने 15 फरवरी 2011 में शादी कर ली थी.

You may also like...