बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड की भी फेमस एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर काफी सुर्खियों में रहती है. चाहे फिल्मों की एक्टिंग की बात हो या फिर लुक्स की प्रियंका किसी में भी पीछे नहीं रहती.

कुछ समय पहले ही पीसी अपने स्टाइलिंग लुक में पति के साथ ग्रैमी अवॉर्ड्स में पहुंची थी. जिसके बाद पीसी की अवॉर्ड्स की तस्वीरें जैसे ही सोशल मीडिया पर आई, तो प्रियंका के लुक ने सोशल साइट पर तहलका मचा दिया.

इसके बाद से ही सबको इंतजार था कि देसी गर्ल ऑस्कर 2020 में किस अंदाज में पहुंच कर सबका दिल जीतेगी. लेकिन प्रियंका चोपड़ा के फैंस को उस समय मायूसी का सामना करना पड़ा जब प्रियंका ने सोशल मीडिया पर एक एकेडमी अवॉर्ड्स का हिस्सा नहीं बन पाने की बात बताई. एक्ट्रेस ने ट्विटर पर ट्विट करते हुए लिखा, ‘इस बार में एकेडमी अवॉर्ड्स का हिस्सा नहीं बन पाई लेकिन मैं आप सभी लोगों के साथ ऑस्कर अवॉर्ड्रस जरूर देंखूगी. प्रियंका ने आगे लिखा, ‘चलिए मुझे बताएं कि आप लोग किसको सपोर्ट कर रहे हैं. #PCOscarParty.

इतना ही नहीं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपनी थ्रौबेक तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी 4 तस्वीरें शेयर करते हुए अपने फैंस से उनके फेवरेट लुक के बारे में भी पूछा है. पीसी की ये तस्वीरें 2016 और 2017 के ऑस्कर के दौरान की है.

2016 में प्रियंका के अगर लुक की बात करें तो पीसी जुहैर मुराद के डिजाइनर व्हाइट कलर के गाउन में काफी हॉट लग रही थीं. वहीं 2017 में प्रियंका ने राल्फ एंड रूसो का स्ट्रैप्लेस सिल्वर-व्हाइट गाउन पहनकर चार चांद लगा दिए. पीसी की यह तस्वीरें काफी लंबे समय तक चर्चा का विषय बनी थी, सिर्फ यही नहीं बल्कि प्रियंका चोपड़ा के ज्यादातर लुक लोगों को दिवाना बना देते हैं.

हाल ही में हुए ग्रैमी ऑवर्ड्स में प्रियंका के स्टाइल ने एक बार फिर सोशल मीडिय पर सुर्खियां बठोरी जिसके बाद उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल होने लगी. मिनेस जोनस की खबर आने वाली फिल्मों की बात करें, तो प्रियंका इन दिनों राजकुमार राव के साथ ‘द व्हाइट टाइगर’ की शूटिंग कर रही हैं. तो वहीं खबरें ये भी हैं कि पीसी संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म ‘बैजू बावरा’ में रणवीर सिंह के साथ दिख सकती हैं.

Loading...
Categories: Bollywood