‘द कपिल शर्मा शो’ के ‘चंदू चायवाले’ की पत्नी है बेहद खूबसूरत, फोटो देखकर नहीं हटेगी नजर

द कपिल शर्मा शो में जितना नाम कपिल ने कमाया है शायद उतनी ही नाम शो में काम करने वाले चंदू उर्फ चंदन प्रभाकर ने भी कमाया है. चंदन की निजी जिंदगी के बारे में काफी कम लोग ही जानते हैं, लेकिन जब बात उनकी पत्नी की हो तो वो काफी चर्चाओं में घिरी रहती हैं. चमक-धमक की इंडस्ट्री से दूर चंदू चायवाले की पत्नी नंदिनी खन्ना को चंदन के साथ पब्लिक अपीयरेंस देने में भी कतराती हैं.

बता दें कि चंदू चायवाले उर्फ चंदन प्रभाकर ने अपनी बचपन की ही सबसे प्यारी दोस्त नंदिनी खन्ना के साथ सात फेरे लिए हैं. वहीं कॉमेडियन और स्क्रिप्ट राइटर चंदन प्रभाकर का मानना है कि उनकी पत्नी उनके जीवन का लकी चार्म है. दोनों ने साल 2015 में एक दूसरे का हाथ थामा था. वहीं उनकी एक प्यारी सी बेटी भी है, जिसका नाम उन्होंने अदविका रखा है. शादी के 2 साल बाद ही अदविका उनकी जिंदगी में आई थी.

View this post on Instagram

A post shared by Chandan Prabhakar (@chandanprabhakar)

फिलहाल चंदन प्रभाकर पंजाब में हैं और कोरोना के मामलों के कम होने की उम्मीद कर रहे हैं. हाल ही में चंदन के मामा कोरोना से संक्रमित पाए गए थे. जिसके बाद से ही वो अपने परिवार की देखभाल में लगे हुए हैं. वहीं शो के स्टार्ट होने के बाद ही अब चंदन वापस मुंबई में वापसी करेंगे.

वहीं द कपिल शर्मा शो को लेकर एक बार फिर शो के प्रशंसक काफी एक्साइटेड हैं. शो के एक बार फिर 24 जुलाई से शुरु होने की खबर ने सोशल मीडिया पर तूल पकड़ लिया है. वहीं जब इस बारे में चंदन से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि इस बारे में उन्हें कुछ भी मालूम नहीं है. इसके साथ ही चंदन ने कहा कि मामा जी की वजह से अभी तो वो पंजाब में ही हैं और शो को लेकर भी उन्हें कोई मैसेज या कॉल नहीं आया है.

You may also like...