नवजोत सिद्धू की राखी सावंत से तुलना कर बुरे फंसे राघव चड्ढा, नाराज हुईं राखी सावंत

आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने सिद्धू को पंजाबी की राजनीति का राखी सावंत कह डाला. नेताओं के वार-पलटवार में राखी सावंत का नाम जिस तरह से घसीटा गया है, उसे लेकर कई तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने बिना बात के अपना नाम घसीटे जाने पर रिएक्ट किया है.

राघव चड्ढा ने एक ट्वीट में सिद्धू को पंजाब राजनीति का राखी सावंत कहा था. सोशल मीडिया यूजर्स को राघव चड्ढा का यह ट्वीट नागवार गुजरा है. ट्विटर यूजर्स ने “घृणित कुप्रथा” के प्रदर्शन के लिए चड्ढा की आलोचना की और उन्हें राखी सावंत से माफी मांगने के लिए कहा.

राघव चड्ढा ने ट्वीट किया, “पंजाब की राजनीति के राखी सावंत – नवजोत सिंह सिद्धू – को कैप्टन (मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह) के खिलाफ लगातार हमलावर रहने के लिए (के) कांग्रेस आलाकमान से डांट पड़ी है … इसलिए उन्होंने बदलाव के लिए अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है.

राखी सावंत का नाम जिस तरह से घसीटा गया है, उसे लेकर कई तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने बिना बात के अपना नाम घसीटे जाने पर रिएक्ट किया है. एक चैनल से बात करते हुए राखी सावंत ने सख्त लहजे में कहा- मुझसे और मेरे नाम से दूर रहो. जो मिस्टर चड्ढा हो ना, मेरा नाम लोगे ना तो तुम्हारा चड्ढा उतार दूंगी. अभी मैं ट्रेंडिंग में हूं.

You may also like...