नहीं रही ‘द लंचबॉक्स’ की कास्टिंग डायरेक्टर सहर अली लतीफ, कई बॉलीवुड हस्तियों ने दी श्रद्धांजलि

एक बार फिर बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है. दरअसल, बॉलीवुड की मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर सहर अली लतीफ ने मुंबई के लीलावती अस्पताल में अपनी अंतिम सांस ली. खबरों के अनुसार 40 वर्षीय सहर अली लतीफ की सोमवार को किडनी फेल होने का वजह से मौत हो गई. सहर को करीब 8 दिनों पहले किडनी के काम नहीं करने की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था. बॉलीवुड में सहर ने द लंचबॉक्स और दुर्गामती जैसी फिल्मों में काम किया है.

वही सहर की मौत पर द लंचबॉक्स की एक्ट्रेस निम्रत कौर ने सोशल मीडिया पर अफसोस जताया है. ट्विटर पर सहर की तस्वीर को साझा करते हुए निम्रत ने लिखा है, ‘मुंबई के सबसे दयालु, सबसे प्यारे लोगों में से एक ने मुझे अपनी जिंदगी उपहार में दी. अभी भी इस अवास्तविक खबर को समझने की कोशिश में हूं… जिंदगी अप्रत्याशित, भयंकर तकलीफ बनी हुई है… दूसरी ओर आपसे मिलने का इंतजार रहेगा’.

निम्रत कौर के अलावा अभिनेत्री हुमा कुरैसी ने भी इंस्टाग्राम पर स्टोरी डालते हुए दुख जाहिर किया है. हुमा ने सहर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, मुझे यकीन नहीं होता तुम चली गई. वहीं बॉलीवुड के दूसरे कलाकारों ने भी सहर के जाने पर दुख व्यक्त किया है. वहीं द लंचबॉक्स के निर्देशक रितेश बत्रा ने भी सहर को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी है.

ट्वीट करते हुए रितेश बत्रा ने लिखा है, ‘मुझे इस पर यकीन नहीं हो रहा है, एक दयालु आत्मा और सच्चे दोस्त के साथ अनुचित विदाई. अलविदा सहर, मुझे आशा है कि एक और पक्ष है’. साथ ही हर्षवर्धन कपूर, अनुराग कश्यप, अंगद बेदी, नोरा फतेही समेत कई अन्य बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी सहर को श्रद्धांजलि दी है.

You may also like...