लड़कों की ये 4 गंदी आदतें लड़कियों को नहीं होती पसंद, जल्द हो जाता है ब्रेकअप

लड़का हो या लड़की हर किसी में कुछ आदतें ऐसी होती हैं जो एक-दूसरे को पसंद नहीं आती हैं. जहां लड़कियां साफ- सफाई का बहुत ध्यान रखती हैं, कई सारे लड़के बिल्कुल विपरीत होते हैं और ऐसे में लड़कियां उनके साथ रहने पर चिढ़चिढ़ी होने लगती हैं.

लड़कों की कई सारी आदतें ऐसी हैं जो अधिकांश लड़कियां नापसंद करती हैं और ये आदतें ठीक भी नहीं हैं, शायद यही वजह है कि लड़कियां जब लड़कों में इस तरह की आदतें देखती हैं तो उनसे दूर भागने लगती हैं. जानिए लड़कों की कौनसी गंदी आदतें लड़कियां करती हैं नापसंद.

साफ-सफाई न रखना

जो लड़के साफ-सफाई का बिल्कुल भी ध्यान नहीं रखते, लड़कियां धीरे- धीरे उनसे चिढ़ने लगती हैं क्योंकि अधिकांश लड़कियां साफ- सफाई का बहुत ख्याल रखती हैं और वे अक्सर लड़कों के मैले कपड़े, पीले दांत आदि को बहुत जल्दी देख लेती हैं और इसके बाद वे दूर होने लगती हैं. जिन लड़कों का कमरा हमेशा गंदा रहता है, लड़कियां उनके यहां जाना भी पसंद नहीं करती हैं.

अपशब्द कहना

कई सारे लड़कों के आदत होती हैं कि वे आसपास देखते भी नहीं हैं और अपशब्द कह देते हैं. ऐसे लड़कों को लड़कियां कम पसंद करती हैं. कई लोग बिना बात के अपशब्द कहते हैं या यूं कह लो कि उनकी बात अपशब्द के बिना पूरी होती ही नहीं है. ऐसे लोगों के सामने भले ही लड़कियां कुछ कह न पाती हों लेकिन असहज अवश्य होने लगती हैं.

नशा करना

लड़कियों की नजरों में नशा करने वाले लड़के बड़े गैर-जिम्मेदार होते हैं इसलिए जैसे ही उन्हें पता चलता है कि उनके आसपास कोई व्यक्ति नशा करता है तो वे उससे खुद-ब-खुद दूरी बनाने लगती हैं. नशे में व्यक्ति होश खो देता है और कई सारी गलतियां भी करता है और कोई भी लड़की ये सब बर्दाश्त नहीं ही करना चाहेगी इसलिए वे ऐसे लड़कों से पहली फुरसत में दूर हो जाती हैं.

लड़ाई-झगड़ा करना

बहुत ज्यादा गुस्सा करने वाले या बात-बात पर गुंडागर्दी दिखाने वाले लड़कों से लड़कियां दूर रहना ही पसंद करती हैं क्योंकि अधिकांश लड़कियां कोमल होती हैं और बिना बात के हिं’सा का समर्थन नहीं करती हैं तो जो लड़के बात-बात पर लड़ाई करते हैं, लड़कियां उनसे किसी भी प्रकार का रिश्ता रखना पसंद नहीं करती हैं.

You may also like...