नानी के कहने पर यामी गौतम ने जल्दबाजी में की थी आदित्य धर से शादी, बताई वजह

बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम और निर्देशक आदित्य धर अपनी शादी को लेकर एक लंबे समय तक सुर्खियां बटोरते रहे हैं. यामी गौतम ने उस वक्त सबको चौंका दिया था जब 4 जून को उन्होंने अचानक से आदित्य धर के साथ सात फेरे ले लिए थे. जिसके बाद अब अभिनेत्री ने इस बारे में खुलासा किया है कि आखिर क्यों उन्होंने इतनी जल्दबाजी में शादी की.

 

‘फिल्म कंपेनियन’ को दिए गए एक इंटरव्यू में अभिनेत्री यामी गौतम ने खुलासा करते हुए कहा है कि ‘हमने इसकी प्लानिंग नहीं की थी. हालांकि, ये सबसे खूबसूरत तरीके से हुआ. असल में मैं ऐसा ही चाहती थी, और मैं ऐसी ही हूं. मुझे खुशी है कि मेरी शादी से इतने लोग कनेक्ट हो सके’.

 

यामी ने आगे बताते हुए कहा, ‘हमें एक-दूसरे को डेट करते हुए 2 साल से ज्यादा हो गए थे. जिसके बाद अचानक से हमने सोचा ‘चलों शादी कर लेते हैं’. हमारे परिवार वाले भी इतना ही खुश हुए या इससे ज्यादा ही. हमारी शादी तो होनी ही थी और फिर समय आने वाला था, लेकिन मेरी नानी ने कहा सुनो ये सगाई और यह सब हमारी संस्कृति का हिस्सा नहीं है’.

 

यामी ने आगे बताया  ‘नानी के इंगेजमेंट को रिजेक्ट करने के बाद आदित्य ने मुझसे पूछा, ‘क्या आप तैयार हैं?’ मुझे नहीं पता कि इसका क्या मतलब है। ईमानदारी से कहूं तो, मैं अभी भी मैरिड होने वाली फीलिंग को महसूस नहीं कर पा रही हूं। मुझे वैसा ही महसूस हो रहा है, जैसे पहले होता था। हालांकि, मैं पहले से ज्यादा खुश हूं।’

हालांकि, यामी और आदित्य की शादी भले ही जल्दबाजी में हुई है लेकिन दोनों ही इस शादी से काफी खुश हैं और अपनी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी के मजे ले रहे हैं.

You may also like...