निशा के गुस्से से करन थे परेशान, कहा- कभी-कभी आता था आत्महत्या का ख्याल

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है!’ में नैतिक का रोल निभाने वाले करन मेहरा और उनकी पत्नी के बीच की दरारों को लेकर लगातार नए खुलासे हो रहे है. इसी दौरान अब करन मेहरा ने अपनी पत्नी निशा रावल को लेकर एक बड़ी बात कह दी है. करन ने निशा के बर्ताव को लेकर कहा है कि एक वक्त तो ऐसा आ गया था जब उनके मन में आत्महत्या तक का ख्याल आने लगा था.

निशा के बर्ताव को बताते हुए करने ने कहा की वो काफी गुस्सैल हैं और अक्सर वो उनके साथ मारपीट किया करती थीं. एक इंटरव्यू के दौरान करने मेहरा ने अपनी पत्नी निशा रावल के बारे में कहा- निशा हमेशा से एग्रेसिव रही हैं. निशा को जब भी गुस्सा आता वो मुझपर हाथ पाव चला देती है. उसको समझ में नहीं आता. करन इतने पर नहीं रुके, उन्होंने कहा- निशा गुस्से में चीजें तोड़ने और फेंकने भी लगती हैं. मैं सोचता था कि आगे चलकर ये सभी चीजें ठीक हो जाएंगी और काफी हद तक हुई भी, लेकिन एक बार फिर निशा में ये सारी आदतें वापस आने लगीं.

बता दें कि इससे पहले निशा ने भी मीडिया से बातचीत के दौरान अपने पति पर कई आरोप लगाए थे. निशा ने बताया था कि करन उनके साथ सालों से मारपीट करते आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने करन का अफेयर किसी और से भी होने की बात कही थी. वहीं उससे पहले करन मेहरा ने कहा था कि निशा ने अपना सिर खुद से दीवार पर दे मारा और उनके खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई. जबकि इसके रिएक्शन में निशा का कहना था कि इससे पहले भी कई बार करन ने बेरहमी से मारा है, कई बार तो घूसों और बैट से भी मारा है.

You may also like...