नीना गुप्ता ने खोला राज, कहा- पैसों की कमी के कारण घटिया फिल्मों में करना पड़ता था काम

‘बधाई हो’ से एक बार फिर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली नीना गुप्ता अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती है. वहीं हाल ही में जब उनकी ऑटोबायोग्राफी ‘सच कहूं तो’ रिलीज हुई तो इस किताब ने काफी सुर्खियां बटोरी. इस किताब में अभिनेत्री ने अपनी प्रोफेशनल जिंदगी के साथ ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी कई खुलासे किए. जिसके बाद अब नीना ने एक इंटरव्यू के दौरान एक और बड़ी बात कही है. उनका कहना है कि उन्होंने एक वक्त में ऐसे रोल भी किए है जिसके बाद वो चाहती थी कि वो फिल्म ही रिलीज ना हो.

 

View this post on Instagram

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

अभिनेत्री नीना गुप्ता ने अपने इस इंटरव्यू में कहा, ‘मैंने टेलीविजन पर कभी ऐसा काम नहीं किया जो मुझे पसंद ना हो लेकिन फिल्मों में ऐसा नहीं था. मुझे पैसों की जरूरत थी इसलिए मुझे घटिया स्तर की फिल्में करनी पड़ीं जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं. टीवी पर एक फिल्म बार-बार आती है और जब मैं उसमें अपने आपको देखती हूं तो मेरा दिमाग खराब हो जाता है. अब स्थिति ऐसी नहीं है और मेरे ऊपर जिम्मेदारी है तो अब मैं क्लियर हूं कि मुझे क्या पसंद है और मुझे कौन सा किरदार नहीं निभाना है’.

 

View this post on Instagram

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

बता दें कि हाल ही में नीना के ऑटोबायोग्राफी ने उनकी जिंदगी के कई अनकहे राज खोल कर रख दिए. इस किताब में उन्होंने बताया कैसे उन्हें अकेले ही बेटी की परवरिश करनी पड़ी, कैसी-कैसी परेशानियों का सामना करना पड़ा. साथ ही उन्होंने इस किताब में बताया आखिर कैसे बुरे वक्त में सतीश कौशिक ने उनका साथ दिया था. इस किताब की वजह से नीना एक लंबे समय तक सुर्खियों में रही थी.

You may also like...