नीना गुप्ता ने बताई दिल की बात, कहा- ”कभी किसी शादीशुदा शख्स के साथ रिलेशन में न आएं”

एक्ट्रेस नीना गुप्ता 60 साल की उम्र में भी बॉलीवुड में काफी एक्टिव हैं । हाल  ही में उन्होंने फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान में एक्टर गजराज राव की पत्नी का रोल अदा किया । इसके अलावा वह अक्सर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं । एक बार फिर सोशल मीडिया पर नीना गुप्ता ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका दर्द साफ झलक रहा है ।

दरअसल, इन दिनों नीना गुप्ता छुट्टियां बीताने उत्तराखंड के मुक्तेश्वर गई हुई हैं। उन्होंने जो वीडियो शेयर की है उसमें उनका दर्द साफ झलक रहा है । इस दौरान नीना गुप्ता रिश्तों को लेकर बात करती नजर आईं। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने महिलाओं और लड़कियों को सलाह देते हुए कहा कि कभी किसी शादीशुदा आदमी के प्यार में न पड़ें ।

https://www.instagram.com/tv/B9OhLDAFYzN/?utm_source=ig_web_copy_link

नीना ने वीडियो में कहा कि, ‘सच कहूं तो ऐसे डायलॉग्स मैं आपको सुनाऊंगी, जो आपने कई बार सुने होंगे। उसने मुझसे कहा कि, वो अपनी वाइफ को प्यार नहीं करता और वो उसके साथ काफी समय से नहीं रह रहा। आप उसके प्यार में पड़ जाते हो और कहते हो कि अच्छा तो आप उनसे अलग क्यों नहीं हो जाते। तो वो कहते हैं कि हां, मैं करूंगा ये, लेकिन सही समय पर, फिर आप उनसे कहोगे कि चलो कहीं घूमने चलो तो वो बहाने बनाएगा फिर वो झूठ बोलकर जाता है। फिर आप बोलते हैं कि मुझे आपके साथ नाइट स्पेंड करना है, फिर होटल ढूंढते हैं और नाइट भी स्पेंड करते हैं, फिर आप ज्यादा नाइट स्पेंड करते हैं। फिर आप उनसे शादी करना चाहते हैं और आप उस पर प्रेशर बनाते हैं कि डाइवोर्स दो और मुझसे शादी करो’ ।

उन्होंने कहा कि वो कहता हैं कि वेट करो-वेट करो, ये सब इतना आसान नहीं है, प्रॉपर्टी हैं, बैंक अकांउट्स हैं तब आपको गुस्सा आने लग जाता है। कभी-कभी आपका मन करता है कि आप उसकी वाइफ को भी फोन करें और उसे बताएं कि उसका पति कैसा है। ये सब करते-करते इतने कॉम्पलिकेशन हो जाते हैं कि फिर कहता है कि छोड़ो यार मुझे इन कॉम्पलिकेशन में नहीं पड़ना है ।

नीना ने सभी को सलाह देते हुए कहा, ‘सच कहूं तो कभी किसी शादीशुदा आदमी से प्यार मत करना। मैंने ऐसा किया है, मैंने बहुत कुछ झेला है इसलिए मैं आप सभी को कह रही हूं कि प्लीज कभी ऐसा मत करना’ ।

You may also like...