नीना गुप्ता ने बेटी मसाबा को लेकर किया खुलासा, नीना को देना चाहती थी पिता का प्यार

सिंगल पेरेंट बनना कोई मजाक की बात नहीं है. वहीं जब एक महिला सिंगल पेरेंट बनने का फैसला लेती है तो उसके लिए ये बहुत ही मुश्किल भरा कदम होता है. वहीं ऐसे में अगर महिला बिन ब्याही मां हो तो लोग उसे समाज पर कलंक मान लेते हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं नीना गुप्ता की. नीना गुप्ता बॉलीवुड की वो शख्सियत है जिन्होंने न सिर्फ बिना बायोलॉजिकल पिता के अपनी बेटी मसाबा को पाला, बल्कि उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान भी बनाई. इस बारे में हाल ही में नीना ने अपने इंटरव्यू में बात की है.

View this post on Instagram

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

स्पॉटबॉय को दिए गए एक इंटरव्यू में नीना ने मसाबा को अपनी जिंदगी का सबसे सही फैसला बताया है. नीना ने कहा, ‘मसाबा को जन्म देना मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा फैसला था. लेकिन अगर मुझे अपनी जिंदगी फिर से जीनी हो, तो मुझे एक फैमिली और एक हस्बैंड मेरे पेरेंटहुड को सपोर्ट करने के लिए चाहिए होगा. मैं चाहूंगी कि मेरे बच्चे का पिता दूर न रहकर मेरे साथ रहे’.

बताते चलें कि नीना गुप्ता और मसाबा गुप्ता काफी क्लोज बॉन्डिंग शेयर करती हैं. दोनों ने पहली बार नेटफ्लिक्स पर आई सीरीज ‘मसाबा मसाबा’ पर साथ स्क्रीन शेयर किया था. अभी हाल ही में नीना अपनी ऑटोबायोग्राफी के लिए भी काफी चर्चित रही थीं. इस ऑटोबायोग्राफी में नीना ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले थे.

View this post on Instagram

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

वहीं नीना और मसाबा के रिश्ते की बात करें तो इस बात पर कोई शक नहीं किया जा सकता है कि नीना ने मसाबा की परवरिश के लिए काफी कुछ को त्यागा है. वहीं जब नीना ने मसाबा को जन्म देने और अकेले पालने का फैसला लिया था तो पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री सकते में आ गई थी.

You may also like...