नीरज चोपड़ा की बिगड़ी तबीयत, घर की दहलीज पर आकर भी पिता से नहीं मिल पाए नीरज चोपड़ा

ओलंपिक में भाला फेंक कर गोल्ड मेडल अपने नाम करने वाले नीरज चोपड़ा आज सारे देश का नाम ऊंचा कर चुके हैं. जिसके बाद वो पानीपत के पास अपने गांव में इस जीत के जश्न में होने वाले एक समारोह में पहुंचे थे. हालांकि, थकान और हल्के बुखार की वजह से उन्हें समारोह के बीच में ही निकलना पड़ गया. बता दें कि नीरज चोपड़ा ओलंपिक में इस साल का पहला स्वर्ण पदक देश के नाम के बाद स्वदेश लौट आएं. जिसके बाद अब तक कई समारोह में हिस्सा लेने की वजह से उन्हें आराम नहीं मिल सका और उनकी तबीयत खराब हो गई.

 

23 साल के ओलंपिक विजेता नीरज चोपड़ा अपने घर की दहलीज पर पहुंचकर भी अपने पिता से नहीं मिल पाएं. समारोह के दौरान उनके घर के आस-पास इतनी भीड़ जमा हो गई की उन्हें घर से दूर जाकर रुकना पड़ा. हालांकि, चेकअप होने के बाद उनकी तबीयत में थोड़ी सुधार होने के बाद वो चंडीगढ़ के लिए रवाना हो गए.

 

नीरज चोपड़ा के एक करीबी सूत्र के हवाले से पीटीआई ने बताया की सही आराम मिलने के बाद उनकी हालत में सुधार हो जाएगी. वहीं सूत्र ने कहा, समारोह के बीच में ही वह थका हुआ महसूस कर रहे थे और उन्हें हल्का बुखार होने लगा. इसलिए, उन्होंने समारोह छोड़ दिया और पास के एक घर में आराम किया.’ सूत्र के बताए अनुसार, ‘कुछ अफवाहें हैं कि उन्हें अस्पताल ले जाया गया है. लेकिन ऐसा नहीं है. वह ठीक हैं, यह कोई गंभीर मामला नहीं है. टोक्यो से आने के बाद कई कार्यक्रमों में बिना रुके भाग लेने के कारण वह थकान महसूस कर रहे हैं. वह अपने घर से थोड़ी दूरी पर किसी और के घर में आराम कर रहे हैं.’

You may also like...